लक्ष्मी टॉकीज में लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान

ने में लगी रही चार फायर ब्रिगेड वाहन, शाम तक आग पर काबू पाया जा सका भुरकुंडा श्री लक्ष्मी टाकीज में लगी आग को काबू पाने के लिए चार फायर ब्रिगेड की गाडिया लगी रही। आग पर काबू पाने के लिए सीसीएल भुरकुंडा, ¨जदल कंपनी, बलकुदरा टाटा कंपनी घाटो ,झारखंड सरकार की फायर ब्रिगेड पहुंचे। लक्ष्मी टाकीज में बोरो में लगी आग पर 14 घंटे बाद शाम करीब पांच बजे तक काबू पाया जा सका। इधर लक्ष्मी टाकीज में आग लगने की सूचना क्षेत्र में फैलते ही बड़ी संख्या में लोग पहुंचे। भुरकुंडा कोयलांचल सहित ग्रामीण इलाकों से भी लोगो की भीड़ उमड़ी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Nov 2018 07:38 PM (IST) Updated:Fri, 16 Nov 2018 07:38 PM (IST)
लक्ष्मी टॉकीज में लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान
लक्ष्मी टॉकीज में लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान

भुरकुंडा : भुरकुंडा स्थित बंद पड़ी श्री लक्ष्मी टाकीज में गुरुवार-शुक्रवार की मध्य रात्रि आग लग गई। आग सिनेमा हॉल में रखे हजारों बोरों में लगी। बताया जाता है कि भुरकुंडा जवाहर नगर निवासी विजय अग्रवाल द्वारा यहां करीब 10 हजार बोरे रखे गए थे। इन्ही बोरो में से शुक्रवार तड़के सुबह करीब तीन बजे लोगों ने आग की लपेटें देखीं। इसकी सूचना तत्काल भुरकुंडा पुलिस सहित संबंधित लोगों को दी गई। पुलिस के द्वारा सूचना मिलने पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने घंटो मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इधर आग लगने पर श्री लक्ष्मी टाकीज के मालिक गजेन्द्र मिश्रा ने भुरकुंडा थाना मे लिखित प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसमें बिना अनुमति के विजय अग्रवाल पर हजारों बोरों को रखने और आग लगाने की बात कही है। साथ ही विजय अग्रवाल व संबंधित दोषियों पर कानूनी कार्रवाई और गिरफ्तारी की मांग की है। श्री मिश्रा ने कहा है कि गैरकानूनी ढंग से बिना फायर लाइसेंस सुविधा आदि के विजय अग्रवाल ने लक्ष्मी टाकीज में बोरों को रखा। साथ ही एक साजिश के तहत इसमें आग लगाने की घटना को अंजाम दिया गया। लक्ष्मी टाकीज में आग लगने के कारण हमे लाखो रूपये का नुकसान हुआ है। साथ ही सिनेमा हाल भवन के आगे का बालकॉनी तक के हिस्से को भारी क्षति पहुंचीं है। इधर विजय अग्रवाल का कहना है कि आग कैसे लगी नही मालूम । सडक चौडीकरण के कारण कुछ सप्ताह के लिए यहां बोरे रखे थे। लेकिन आग के कारण डेढ़ लाख से अधिक के बोरे जल गए। भुरकुंडा पुलिस दो तीन संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

--

आग बुझाने में लगी रही चार फायर ब्रिगेड वाहन, शाम तक आग पर काबू पाया जा सका

भुरकुंडा श्री लक्ष्मी टाकीज में लगी आग को काबू पाने के लिए चार फायर ब्रिगेड की गाडि़यां लगी रही। आग पर काबू पाने के लिए सीसीएल भुरकुंडा, ¨जदल कंपनी, बलकुदरा टाटा कंपनी घाटो ,झारखंड सरकार की फायर ब्रिगेड पहुंचे। लक्ष्मी टाकीज में बोरो में लगी आग पर 14 घंटे बाद शाम करीब पांच बजे तक काबू पाया जा सका। इधर लक्ष्मी टाकीज में आग लगने की सूचना क्षेत्र में फैलते ही बड़ी संख्या में लोग पहुंचे। भुरकुंडा कोयलांचल सहित ग्रामीण इलाकों से भी लोगो की भीड़ उमड़ी।

chat bot
आपका साथी