न खाएं फास्ट फूड, पौष्टिक आहार लें : प्रवीण

हॉलीक्रॉस के क्रोस-कंट्री दौड़ में शशि व श्वेता अव्वल वेस्ट बोकारो: हॉलीक्रॉस सहित डीएवी घाटो और डीएवी केदला के विद्यार्थियों में हॉलीक्रॉस की छात्राओं में श्वेता सुमन और छात्रों में हॉलीक्रॉस के ही छात्र शशि कुमार अव्वल घोषित किए गये जबकि अन्य छात्राओं में मंजू कुमारी दूसरे और इसी क्रम में डीएवी की श्रुति कुमारी तीसरे, हॉलीक्रॉस की कविता, अमीषा, निधि, सनायाफ्ता, किरण कुमारी, सुषमा और ईशा रहीं। छात्रों में हॉलीक्रॉस के शशि के बाद करण कुमार द्वितीय, कुमार सत्यम तीसरे, प्रतीक प्रकाश चौथे, डीएवी घाटो के मूकाशिफ आलम पांचवें, हॉलीक्रॉस के अभिषेक छठे, अंशुमान सातवें व चंदन कुमार और पीयूष कुमार दसवें स्थान पर रहे, डीएवी घाटो के दया किशोर राम नौवें स्थान पर रहे।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 Dec 2018 08:10 PM (IST) Updated:Sat, 08 Dec 2018 08:10 PM (IST)
न खाएं फास्ट फूड, पौष्टिक आहार लें : प्रवीण
न खाएं फास्ट फूड, पौष्टिक आहार लें : प्रवीण

वेस्ट बोकारो (रामगढ़): हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी स्थानीय हॉलीक्रॉस स्कूल द्वारा इंटर-स्कूल क्रॉस-कंट्री दौड़ का आयोजन शनिवार की सुबह किया गया। टाटा स्टील वेस्ट बोकारो डिवीजन के मानव संसाधन विभाग के चीफ़ प्रवीण कुमार सिन्हा व विद्यालय की प्राचार्या सिस्टर सेलिना संगीता बेक ने हरी झंडी दिखा कर इस दौड़ को रवाना किया। इस बार इस दौड़ में हॉलीक्रॉस के विद्यार्थियों के अलावा डीएवी घाटो और डीएवी केदला के भी 379 छात्र-छात्राओं ने हिस्सा लिया था। छात्रों के लिये घाटो बस स्टैंड और छात्राओं के लिये सीएमसी आरंभिक स्थल निर्धारित किया गया था, जबकि गंतव्य हॉलीक्रॉस स्कूल का मैदान था। छात्र और छात्रा दोनों ही ग्रुप से 10-10 विजेताओं का चयन किया गया था। इन्हें पुरस्कृत किया गया। 

 पुरस्कृत करने के क्रम में मुख्य अतिथि श्री सिन्हा ने विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए उन्हें फास्ट फूड जैसे मैगी, चाउमिन और पास्ता आदि के सेवन से बचने तथा नियमित ऊर्जावान बनाने वाले पौष्टिक आहार लेने तथा शिक्षकों को दोपहिया वाहन चलाने वक्त हेलमेट पहनने की सलाह दी। 

-----------------------------------

हॉलीक्रॉस के क्रॉस-कंट्री दौड़ में शशि व श्वेता अव्वल 

वेस्ट बोकारो: हॉलीक्रॉस सहित डीएवी घाटो और डीएवी केदला के विद्यार्थियों में हॉलीक्रॉस की छात्राओं में श्वेता सुमन और छात्रों में हॉलीक्रॉस के ही छात्र शशि कुमार अव्वल घोषित किए गये जबकि अन्य छात्राओं में मंजू कुमारी दूसरे और इसी क्रम में डीएवी की श्रुति कुमारी तीसरे, हॉलीक्रॉस की कविता, अमीषा, निधि, सनायाफ्ता, किरण कुमारी, सुषमा और ईशा रहीं। छात्रों में हॉलीक्रॉस के शशि के बाद करण कुमार द्वितीय, कुमार सत्यम तीसरे, प्रतीक प्रकाश चौथे, डीएवी घाटो के मूकाशिफ आलम पांचवें, हॉलीक्रॉस के अभिषेक छठे, अंशुमान सातवें व चंदन कुमार और पीयूष कुमार दसवें स्थान पर रहे, डीएवी घाटो के दया किशोर राम नौवें स्थान पर रहे।

chat bot
आपका साथी