समस्याओं पर ध्यान नहीं दे रहे जिम्मेदार

पांडू, पलामू : भाकपा माले रेडस्टार पार्टी के तत्वावधान में शुक्रवार को धरना कार्यक्रम का आयोजन किया

By Edited By: Publish:Fri, 28 Aug 2015 04:58 PM (IST) Updated:Fri, 28 Aug 2015 04:58 PM (IST)
समस्याओं पर ध्यान नहीं दे रहे जिम्मेदार

पांडू, पलामू : भाकपा माले रेडस्टार पार्टी के तत्वावधान में शुक्रवार को धरना कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम की अध्यक्षता अजय कुमार रजक व संचालन अंबिका शर्मा ने किया। इस अवसर पर पार्टी के राज्य सचिव वशिष्ठ तिवारी समेत राज्य कमेटी के कई नेता उपस्थित थे।

कार्यक्रम में तिवारी ने कहा कि विश्रामपुर अनुमंडल बनाने को लेकर कई बार घोषणा की गई। कहा कि पांडू प्रखंड मुख्यालय में विगत 30 वर्ष पूर्व ग्रामीणों को पेयजल की सुविधा दिलाने के लिए पेयजलापूर्ति योजना शुरू कराई गई। इस योजना का एक दिन भी लोगों को लाभ नहीं मिल पाया। कहा कि आज के समय में राज्य सरकार द्वारा किए जा रहे जनहित के कार्य की गति काफी धीमी है। कहा कि प्रशासनिक स्तर से भी विकास कार्यों में उदासीनता बरती जा रही है। इस कारण धरातल पर विकास कार्य नहीं के बराबर हो रहा है।

प्रमंडलीय प्रभारी डॉ. अनिल मिस्त्री ने कहा कि विश्रामपुर क्षेत्र में पांडू जैसा सुदूरवर्ती प्रखंड के लोगों के साथ जनप्रतिनिधियों ने न्याय नहीं किया है। इस कारण पांडू में अब तक अंचल, एसबीआई बैंक, मुख्य पथ व ¨सचाई विभाग की समस्या का समाधान नहीं हो सका है। कहा कि पांडू में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र होने के बावजूद अब तक चिकित्सकों व कर्मियों की बहाली नहीं हो सकी है। इस कारण लोगों को स्वास्थ्य सुविधा के लिए अभी भी जिला मुख्यालय जाना पड़ता है। कार्यक्रम के अंत में बीडीओ मनोरंजन कुमार को 10 सूत्री मांग पत्र सौंपा गया। मौके पर राज्य कमेटी सदस्य तीर्थराज ¨सह, जिला सचिव राजेंद्र चौधरी, अरूण कुमार पांडेय, सादिक अंसारी, सहामत अंसारी समेत कई लोग मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी