ग्रामीण प्रतिभाओं को निखारना ही बाल समागम का उद्देश्य

पाटन, पलामू : शारीरिक, मानसिक विकास के साथ ग्रामीण प्रतिभा को खेलकूद के माध्यम से निखारना बाल समागम

By Edited By: Publish:Fri, 23 Jan 2015 10:26 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jan 2015 10:26 PM (IST)
ग्रामीण प्रतिभाओं को निखारना ही बाल समागम का उद्देश्य

पाटन, पलामू : शारीरिक, मानसिक विकास के साथ ग्रामीण प्रतिभा को खेलकूद के माध्यम से निखारना बाल समागम का उद्देश्य है। उक्त बातें पलामू के सांसद वीडी राम ने कही। वे शुक्रवार को पाटन प्रखंड के किशुनपुर स्थित बीआरसी केंद्र में आयोजित बाल समागम के समापन समारोह को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि किशुनपुर पंचायत को उन्होंने आदर्श पंचायत के रूप में पहचान दिलाने का काम किया है। यह पंचायत एक नमूना बनेगा। यहां पार्क, एटीएम तथा खेल मैदानों का विकास किया जाएगा। इससे ग्रामीण प्रतिभाएं राज्य व देशस्तर पर अपनी पहचान कायम करने में सक्षम होंगे। मौके पर विशिष्ट अतिथि क्षेत्रीय विधायक राधाकृष्ण किशोर ने कहा कि किशुनपुर को आदर्श पंचायत बनाने में वे अपनी भूमिका निभाने में पीछे नहीं रहेंगे। काम में जो कमी पाई जाएगी विधायक निधि से पूरा कराएंगे।

कार्यक्रम में बीइइओ गणेश सिंह, दयाकांत सिंह, पवन कुमार सिंह, राजू कुमार उपाध्याय, लव कुमार मेहता, मुखिया धीरेंद्र उपाध्याय, बलदेव गुप्ता, मिथिलेश उपाध्याय, वीरेंद्र कुमार समेत स्कूलों के प्रधानाध्यापक व अभिभावक उपस्थित थे। कार्यक्रम में प्रखंड भर से आए 195 विद्यालय के बच्चों ने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया। कार्यक्रम में 100 मीटर दौड़, दो सौ मीटर दौड़, 400 मीटर दौड़ तथा मैराथन के अलावा जलेबी दौड़ तथा बोरा कूद का आयोजन किया गया।

chat bot
आपका साथी