थाना प्रभारी सहित सभी पुलिस कर्मी लाइन हाजिर

संवाद सहयोगी कोडरमा चिकित्सक के साथ मारपीट की घटना को गंभीरता से लेते हुए एसपी ने ि

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 Aug 2020 08:27 PM (IST) Updated:Mon, 10 Aug 2020 08:27 PM (IST)
थाना प्रभारी सहित सभी पुलिस कर्मी लाइन हाजिर
थाना प्रभारी सहित सभी पुलिस कर्मी लाइन हाजिर

संवाद सहयोगी, कोडरमा : चिकित्सक के साथ मारपीट की घटना को गंभीरता से लेते हुए एसपी ने तिलैया थाना प्रभारी सहित सभी कांड में शामिल पुलिस कर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया है। घटना को लेकर आईएमए के चिकित्सकों ने एसपी से भी मिलकर वस्तुस्थिति से अवगत कराते हुए कार्रवाई की मांग की थी। इधर,जिले के सभी दलों के नेताओं ने भी पुलिस कर्मियों के विरूद्ध कार्रवाई की मांग कर रहें थे। लिहाजा थाना प्रभारी, पैंथर के जवान अरविद कुमार तथा ट्रैफिक के शामिल जवानों को लाईन हाजिर किया गया। वहीं अजय कुमार सिंह को तिलैया का नया थाना प्रभारी बनाया गया है। वहीं मामले की जांच का जिम्मा कोडरमा के एसडीपीओ को दिया गया है। जांच प्रतिवेदन के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

सत्ता बदलते ही निरंकुश हो गई है पुलिस: नीरा

कोडरमा : विधायक डॉ. नीरा यादव ने भी घटना की कड़ी निदा करते हुए दोषी थाना प्रभारी व कांड में शामिल पुलिसकर्मियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि पिछले पांच वर्षों तक भाजपा के शासनकाल में किसी भी आम नागरिक के साथ पुलिस के द्वारा अभद्र व्यवहार नहीं किया गया। वहीं शासन बदलते ही पुलिस पूरी तरह से निरंकुश हो गई है। एक प्रतिष्ठित डॉक्टर की इस तरह अमानवीय और बर्बरतापूर्ण पिटाई वर्तमान सरकार का चेहरा को परिलक्षित करता है। उन्होंने कहा कि इस मामले में दोषियों के खिलाफ अविलंब कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। मुख्यमंत्री से भी इस संबंध में बात की जाएगी। यदि इसमें देर हुई तो जोरदार आंदोलन किया जाएगा।

वहीं भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष रामचंद्र सिंह ने कहा कि तिलैया थाना के सभी पैंथर के जवान चोरों के सरगना हैं। शहर के व्यवसायियों से अवैध वसूली, चोरों को संरक्षण देने, शराब के कारोबारियों से अवैध वसूली व जंगल के आनेवाले माइका, ढिबरा के वाहनों को यहीं पैंथर के जवान स्कॉट करते हैं। ऐसे पुलिसकर्मियों के आतंक से आम लोग खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी