क्रिसमस व नये साल पर ट्रेनों में अतिरिक्त कोच की मिलेगी सौगात

क्रिसमस और नये साल की छुट्टियां बिताने बाहर जानेवाले लोगों को ट्रेनों में लंबी वेटिग की स्थिति बनी हुई है। पूर्व रेलवे से खुलनेवाली ट्रेनों में अतिरिक्त कोच जोड़े जाएंगे। ग्रैंडकॉर्ड के नई दिल्ली-हावड़ा रेलखंड के कोडरमा से होकर गुजरनेवाली पांच ट्रेनों में से एक ट्रेन 13151 कोलकाता-जम्मूतवी एक्स. में 16 से 27 दिसंबर तक एक स्लीपर कोच जोड़ा जा रहा है। वहीं आगराकैंट एक्स. कोलकाता अमृतसर में 25 दिसंबर से एसी थर्ड कोच जोड़ा जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Dec 2019 11:12 PM (IST) Updated:Fri, 06 Dec 2019 06:20 AM (IST)
क्रिसमस व नये साल पर ट्रेनों में अतिरिक्त कोच की मिलेगी सौगात
क्रिसमस व नये साल पर ट्रेनों में अतिरिक्त कोच की मिलेगी सौगात

झुमरीतिलैया (कोडरमा): क्रिसमस और नये साल की छुट्टियां बिताने बाहर जानेवाले लोगों को ट्रेनों में लंबी वेटिग की स्थिति बनी हुई है। पूर्व रेलवे से खुलनेवाली ट्रेनों में अतिरिक्त कोच जोड़े जाएंगे। ग्रैंडकॉर्ड के नई दिल्ली-हावड़ा रेलखंड के कोडरमा से होकर गुजरनेवाली पांच ट्रेनों में से एक ट्रेन 13151 कोलकाता-जम्मूतवी एक्स. में 16 से 27 दिसंबर तक एक स्लीपर कोच जोड़ा जा रहा है। वहीं आगराकैंट एक्स., कोलकाता अमृतसर में 25 दिसंबर से एसी थर्ड कोच जोड़ा जा रहा है। :::::::: कोडरमा-बरकाकाना ट्रेन कल नहीं चलेगी :::::::

कोडरमा-बरकाकाना रेलखंड पर चलने वाली अप ट्रेन 53371 का परिचालन शनिवार को स्थगित रहेगा। मिली जानकारी के अनुसार चरही व कुजु के बीच पड़ने वाली ब्रिज में कार्य होगा। इसको लेकर ट्रैफिक व पावर ब्लॉक की वजह से ट्रेन का परिचालन स्थगित किया गया है।

chat bot
आपका साथी