व्यवसायी से रंगदारी मांगने में एक गिरफ्तार

शहर के एक व्यवसायी से हथियार का भय दिखाकर जान से मारने की धमकी देते हुए पांच लाख रुपये रंगदारी मांगने वाले दो अपराधियों में से एक को खूंटी थाना की पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अपराधी का नाम नईम अंसारी है जो शहर के मेलाटांड़ मोहल्ले का रहने वाला है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 29 Aug 2020 07:32 PM (IST) Updated:Sun, 30 Aug 2020 06:19 AM (IST)
व्यवसायी से रंगदारी मांगने में एक गिरफ्तार
व्यवसायी से रंगदारी मांगने में एक गिरफ्तार

खूंटी : शहर के एक व्यवसायी से हथियार का भय दिखाकर जान से मारने की धमकी देते हुए पांच लाख रुपये रंगदारी मांगने वाले दो अपराधियों में से एक को खूंटी थाना की पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अपराधी का नाम नईम अंसारी है, जो शहर के मेलाटांड़ मोहल्ले का रहने वाला है। यह जानकारी पुलिस अधीक्षक आशुतोष शेखर ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर दी।

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी के विरुद्ध पूर्व में खूंटी और धुर्वा थाना में हत्या, आ‌र्म्स एक्ट व 17 सीएलए एक्ट आदि संगीन धाराओं में पांच मामले दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि रंगदारी के इस मामले में शामिल दूसरा अपराधी शहर के चौधरी तालाब के पास रहने वाला कृष्णा सिंह फरार है। कृष्णा सिंह की तलाश में पुलिस की छापेमारी जारी है। उल्लेखनीय है कि रंगदारी मांगे जाने के बाद उक्त व्यवसायी अपराधियों के डर से खूंटी छोड़कर अन्यत्र चले गए हैं। गत शुक्रवार को व्हाट्सएप के माध्यम से उसने खूंटी थाने की पुलिस को इस घटना की जानकारी दी। जानकारी मिलते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उक्त अपराधी को गिरफ्तार कर लिया। इस संबंध में खूंटी थाना में मामला दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी