शादीशुदा प्रेमी प्रेमिका ने खाया जहर

सामाजिक बंदिशों से परेशान होकर शादीशुदा प्रेमी प्रेमिका ने जहर खा लिया लेकिन दोनों बचा लिए गए। जानकारी के अनुसार मामला रनिया थाना क्षेत्र है। दोनों शादीशुदा प्रेमी युगल ने एक साथ जहर खाया लेकिन परिवार वालों ने तुरंत अस्पताल लाकर दोनों को बचा लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 04 Oct 2020 08:13 PM (IST) Updated:Mon, 05 Oct 2020 05:14 AM (IST)
शादीशुदा प्रेमी प्रेमिका ने खाया जहर
शादीशुदा प्रेमी प्रेमिका ने खाया जहर

तोरपा : सामाजिक बंदिशों से परेशान होकर शादीशुदा प्रेमी प्रेमिका ने जहर खा लिया, लेकिन दोनों बचा लिए गए। जानकारी के अनुसार मामला रनिया थाना क्षेत्र है। दोनों शादीशुदा प्रेमी युगल ने एक साथ जहर खाया, लेकिन परिवार वालों ने तुरंत अस्पताल लाकर दोनों को बचा लिया।

सूत्रों के मुताबिक दोनों युवक-युवती एक-दूसरे से कई सालों से प्यार करते थे, लेकिन घर वालों ने दोनों की अलग-अलग जगहों पर शादी कर दी। इसके बाद दोनों के तीन-तीन बच्चे हैं। शादी के बावजूद दोनों चोरी-छिपे एक-दूसरे से मिलते रहे। पूरे गांव में हमेशा इस बात की चर्चा रहती थी। दोनों ही परिवारों की काफी बदनामी भी हो रही थी। एक दिन दोनों को परिवार वालों ने आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। बदनामी के डर से दोनों प्रेमी प्रेमिका ने जहर खा लिया। इसके बाद तुरंत परिवार वाले उन्हें तोरपा रेफरल अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों की टीम ने दोनों को बचा लिया।

chat bot
आपका साथी