बिचना व मारंहादा ने जीता हॉकी का खिताब

सिनीें टाटा ट्रस्ट के तत्वावधान में आयोजित इंटर स्कूल हॉकी टूर्नामेंट 2020 के सेमीफाइनल व फाइनल मैच सोमवार को बिरसा कॉलेज कॉलेज प्रांगण में खेले गए। टूर्नामेंट के बालिका वर्ग में 2

By JagranEdited By: Publish:Mon, 27 Jan 2020 09:04 PM (IST) Updated:Tue, 28 Jan 2020 06:18 AM (IST)
बिचना व मारंहादा ने जीता हॉकी का खिताब
बिचना व मारंहादा ने जीता हॉकी का खिताब

खूंटी : सिनीें टाटा ट्रस्ट के तत्वावधान में आयोजित इंटर स्कूल हॉकी टूर्नामेंट 2020 के सेमीफाइनल व फाइनल मैच सोमवार को बिरसा कॉलेज कॉलेज प्रांगण में खेले गए। टूर्नामेंट के बालिका वर्ग में 28 और बालक वर्ग में 40 टीमों ने भाग लिया। लीग मैचों में दोनों वर्गों से चार-चार सर्वश्रेष्ठ टीमों के बीच सेमीफाइनल व फाइनल मैच सोमवार को खेला गया।

बालिका वर्ग के फाइनल मैच में लूथरेन मिडिल स्कूल बिचना ने गवर्नमेंट अपग्रेडेड हाईस्कूल कुड़ापूर्ति को पराजित कर खिताब पर कब्जा जमा लिया। तीसरे स्थान पर गवर्नमेंट अपग्रेडेड हाई स्कूल डुमरदगा तथा चौथे स्थान पर गवर्नमेंट मिडिल स्कूल माहिल की टीम रही। इसी प्रकार बालक वर्ग के फाइनल मैच में एसपीजी मारंगहादा ने जीयूएसएच अनिगड़ा को पराजित कर खिताब पर कब्जा जमाया। तीसरे स्थान पर एलएन मुरहू एवं चौथे स्थान पर जीयूएचएस सिल्दा की टीम रही। सभी विजेता टीमों को मेडल एवं कप देकर पुरस्कृत किया गया। टूर्नामेंट के समापन समारोह में सिनी टाटा ट्रस्ट की स्पो‌र्ट्स हेड नीलम बाबर देसाई, वोबेलेंडर एकेडमी की बो. पेजेस और सिनी संस्था के पदाधिकारियों ने खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया।

chat bot
आपका साथी