खूंटी के कर्रा में संदेहास्पद हालत में मिला प्रेमी युगल का शव

Loving couple. झारखंड में खूंटी के कर्रा में संदेहास्पद हालत में प्रेमी युगल का शव मिला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Edited By: Publish:Sun, 24 Mar 2019 11:17 PM (IST) Updated:Mon, 25 Mar 2019 11:20 AM (IST)
खूंटी के कर्रा में संदेहास्पद हालत में मिला प्रेमी युगल का शव
खूंटी के कर्रा में संदेहास्पद हालत में मिला प्रेमी युगल का शव

कर्रा (खूंटी)। थाना क्षेत्र अंतर्गत पोस्टऑफिस रोड पर एक घर में रविवार की शाम संदेहास्पद स्थिति में एक प्रेमी युगल का शव मिला। मामले में हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार, पोस्ट ऑफिस रोड निवासी 23 वर्षीय जितेंद्र बड़ाईक एवं बालालौंग निवासी 19 वर्षीय ललिता कुमारी का शव रविवार की शाम सात बजे कमरे में बेड पर पाया गया। घटना की खबर मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी। इसके बाद वहां डॉ. अंशुमन शर्मा को बुलाकर चेकअप कराया गया। उन्होंने दोनों को मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी होने पर कर्रा पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया। सोमवार को शव पोस्टमार्टम के लिए खूंटी भेजा जाएगा।

तोरपा एसडीपीओ ऋषभ कुमार झा ने बताया कि हत्या का मामला प्रतीत हो रहा है, लेकिन ऑनर कि¨लग का मामला नहीं लग रहा है, क्योंकि लड़की अक्सर यहां रहा करती थी। मृतक अपने पिता का इकलौता पुत्र था, इसलिए जमीन जायदाद का भी मामला हो सकता है। बहरहाल पुलिस अलग-अलग बिंदुओं पर अनुसंधान कर रही है। पूरी जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकती है।

chat bot
आपका साथी