रनिया में हार्डवेयर दुकान में लगी आग

प्रखंड अंतर्गत ब्लॉक चौक के समीप गत गुरुवार को अंजली हार्डवेयर नामक दुकान में भीषण आग लग गई। आग की चपेट में आकर दुकान में रखी नकदी समेत लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Sep 2020 06:49 PM (IST) Updated:Fri, 18 Sep 2020 06:49 PM (IST)
रनिया में हार्डवेयर दुकान में लगी आग
रनिया में हार्डवेयर दुकान में लगी आग

रनिया : प्रखंड अंतर्गत ब्लॉक चौक के समीप गत गुरुवार को अंजली हार्डवेयर नामक दुकान में भीषण आग लग गई। आग की चपेट में आकर दुकान में रखी नकदी समेत लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो गया।

घटनाक्रम के मुताबिक गुरुवार की सुबह विश्वकर्मा पूजा के बाद दुकान संचालक धनेश्वर नाग दुकान बंद कर घर चले गए। घी की दीया जलते रहने एवं शार्ट सर्किट होने के कारण दुकान में भीषण आग लग गई। दोपहर में करीब दो बजे आसपास के लोगों ने जब दुकान से धुआं निकलते देखा तो धनेश्वर नाग को इसकी जानकारी दी। दोपहर का वक्त होने के कारण मौके पर भीड़ जुट गई और आग को बुझाने का प्रयास किया जाने लगा। इस बीच घटना की जानकारी होने पर खूंटी से दमकल की गाड़ी वहां पहुंची लेकिन तब तक दुकान पूरी तरह से जल चुकी थी। दुकान संचालक धनेश्वर नाग ने बताया कि आग की चपेट में आकर दुकान में रखे नकद 20 हजार रुपये समेत लाखों का सामान जलकर राख हो गया है। आग की चपेट में आकर बगल में स्थित विदेशी शराब की दुकान को भी भारी छति हुई। आसपास के ग्रामीणों के सहयोग से और अन्य दुकानों को जलने से बचाया जा सका।

chat bot
आपका साथी