शराब दुकान के कर्मी से हजारों की छिनतई

मुरलीपहाड़ी (जामताड़ा) : नारायणपुर थाना क्षेत्र के बकतरपा मोड़ के समीप गो¨वदपुर-साहिबगंज

By JagranEdited By: Publish:Sat, 01 Sep 2018 11:46 PM (IST) Updated:Sat, 01 Sep 2018 11:46 PM (IST)
शराब दुकान के कर्मी से हजारों की छिनतई
शराब दुकान के कर्मी से हजारों की छिनतई

मुरलीपहाड़ी (जामताड़ा) : नारायणपुर थाना क्षेत्र के बकतरपा मोड़ के समीप गो¨वदपुर-साहिबगंज मार्ग पर चैनपुर बाजार स्थित सरकारी शराब दुकान के कर्मी मिथलेश रजवार व अनूप मिश्रा से छह नकाबपोश ने मोटरसाइकिल सहित नगद राशि लूट ली। घटना शुक्रवार की रात करीब सवा आठ बजे की है।

मिथिलेश रजवार रात आठ बजे दुकान बंद कर अपने घर नारायणपुर आ रहा था। इसी क्रम में बकतरपा मोड़ के समीप एक मोटरसाइकिल में सवार तीन लोगों ने उसकी मोटरसाइकिल को गिरा दिया। बाद में दूसरी मोटरसाइकिल पर तीन नकाबपोश आए और मारपीट करते हुए पैसे से भरा बैग छिन लिया। उन्होंने बताया कि बैग में 9 296 रुपये था। साथ ही मोटरसाइकिल जेएच 21 एच 6582 भी छीन कर अपराधी चैनपुर की ओर भाग गए।

इस मामले की जानकारी लिखित जानकारी थाने को दी है।

थाना प्रभारी अजय कुमार ¨सह ने शनिवार को घटनास्थल पर जाकर मामले की पूरी जानकारी ली। बताया कि पीड़ित से पूछताछ की जा रही है। प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पहले भी हो चुकी है लूट : कुछ माह पहले भी नारायणपुर थाना क्षेत्र के पबिया के निकट केंदुवाटांड़ गांव में बंदूक के बल पर शराब दुकान के कर्मियों से हजारों छिनतई की गई थी। इस घटना का उद्भेदन अब तक नहीं हो पाया है।

chat bot
आपका साथी