रहमूडंगाल में बच्चा समेत चोर दबोचा गया

जामताड़ा नगर थाना के राहमूडंगाल इलाके में बच्चा समेत बच्चा चोर पकड़ाने की घटना को लेकर

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Feb 2019 06:53 PM (IST) Updated:Fri, 22 Feb 2019 06:53 PM (IST)
रहमूडंगाल में बच्चा समेत चोर दबोचा गया
रहमूडंगाल में बच्चा समेत चोर दबोचा गया

जामताड़ा :नगर थाना के राहमूडंगाल इलाके में बच्चा समेत बच्चा चोर पकड़ाने की घटना को लेकर बुधवार आधी रात तक भारी खलबली रही। दो वर्षीय बच्चा सीजन चौधरी शनिवार से ही आसनसोल से गायब था। उसे अख्तर नामक चोर ने वहां से उठाकर यहां राहमूडंगाल अपने बड़े भाई के पास लाया था। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना जामताड़ा थाना के इंस्पेक्टर रवींद्र कुमार ¨सह को दी तो पुलिस ने दोनों को अपने कब्जे में लिया।

ग्रामीणों के मुताबिक गुरुवार रात शराब के नशे में बच्चे के साथ अख्तर मोहल्ला में प्रवेश किया। उसकी गतिविधि स्थानीय लोगों को संदेहास्पद लगी। इस पर पुलिस पहुंची और अख्तर को कब्जे में लेकर पूछताछ की। बच्चे के परिजन को भी सूचना दी गई। इस पर आसनसोल की पुलिस बच्चे के माता-पिता को लेकर रामूडंगाल पहुंची। बंगाल पुलिस ने युवक व बच्चे को आसनसोल अपने साथ ले गई। पुलिस के मुताबिक बच्चा चोर अख्तर अंसारी आसनसोल में मजदूरी का काम करता है। उसका बड़ा भाई रहमूडंगाल में मकान बनाकर आवासीय रूप से रहता है। अख्तर दो वर्षीय बच्चे को लेकर भाई के घर ही पहुंचा था। तभी बढ़ा भाई ने बच्चे चोरी कर लाने का शोर मचाया। इसपर आस पास के लोग जमा हुए और बच्चे को सुरक्षित घर में रख कर अख्तर को धरा। साथ ही पुलिस को सूचना दी गई।

----- क्या है मामला : आसनसोल थाना क्षेत्र के ध्रुवडंगाल से शनिवार को अख्तर अंसारी स मोहल्ला में प्रति दिन शराब पीने जाता था। वहां से दो वर्षीय बच्चा को गांव के ही ¨टकू के गोदी से लिया और धीरे से बच्चा को लेकर खिसक गया। इसके बाद बच्चा की मां वंदना चौधरी समेत परिवार के अन्य सदस्यों ने बच्चे की खोज शुरू की तभी महिला को जानकारी मिला की अख्तर बच्चा को अपने साथ ले भागा है। वंदना ने बच्चा चोरी की जानकारी आसनसोल नगर थाना को दी। दिया। बंगाल पुलिस ने बच्चे को उसके परिजनों को सौंप दिया।

chat bot
आपका साथी