साइबर अपराधी व हत्या के आरोपी के घर कुर्की-जब्ती

नारायणपुर थाना के दो विभिन्न कांडों में कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने मसरुद्दीन अंसारी के घर में कुर्की जब्ती की कार्रवाई की।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Jan 2020 07:37 PM (IST) Updated:Fri, 24 Jan 2020 06:20 AM (IST)
साइबर अपराधी व हत्या के आरोपी के घर कुर्की-जब्ती
साइबर अपराधी व हत्या के आरोपी के घर कुर्की-जब्ती

मुरलीपहाड़ी (जामताड़ा) : नारायणपुर थाना के दो विभिन्न कांडों में कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने मसरुद्दीन अंसारी के घर में कुर्की जब्ती की कार्रवाई की। हत्या और एक साइबर मामले में गुरुवार को वर्षों से फरार इस अभियुक्त के घर की कुर्की जब्ती का कार्य किया गया। इस कुर्की जब्ती करवाई में घरेलू सामानों सहित अन्य बर्तन इत्यादि जब्त कर थाना लाया गया है।

इस मामले पर एसआई रंजीत पासवान ने बताया कि थाना अंतर्गत ग्राम मदनाडीह में साइबर अपराधी मसरुद्दीन अंसारी के घर पर छापेमारी कर घरेलू सामान बरामद कर जब्त कर लिया गया है। साइबर क्राइम करने का एक मामला नारायणपुर में दर्ज है। जिसका कांड संख्या 217/17 अंकित किया गया है। सालों से वह कोर्ट से फरारी घोषित है। हत्या के एक मामले में बंदरचुवां गांव के कुटू मियां, पिता सफी मियां के घर भी कोर्ट के आदेश पर कुर्की की करवाई की गई है। उसके घर के सामानों को जब्त कर थाना लाया गया है। कुर्की जब्ती में थाना के एएसआई महावीर उरांव आदि पुलिस कर्मी शामिल थे। इस बाबत पुलिस अधिकारी रंजीत राम ने बताया कि बार-बार नोटिस के बाद भी मामले के अभियुक्त फरार चल रहे थे। यही कारण है कि न्यायालय के आदेश पर अभियुक्त के यहां कुर्की जब्ती की कार्रवाई की गई है।

chat bot
आपका साथी