चाउमीन खाने के दौरान हुआ विवाद, चाकू घोंप युवक की हत्या

बागबेड़ा थाना क्षेत्र लाल बिल्डिंग कॉलोनी दुर्गा पूजा मैदान के पास चाउमीन खाने के दौरान हुए विवाद में युवक की हत्या कर दी गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Nov 2018 11:35 AM (IST) Updated:Mon, 12 Nov 2018 11:35 AM (IST)
चाउमीन खाने के दौरान हुआ विवाद, चाकू घोंप युवक की हत्या
चाउमीन खाने के दौरान हुआ विवाद, चाकू घोंप युवक की हत्या

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर

बागबेड़ा थाना क्षेत्र लाल बिल्डिंग कॉलोनी दुर्गा पूजा मैदान के पास शनिवार की रात को 18 वर्षीय युवक अंशुमन श्रीवास्तव उर्फ भोलू श्रीवास्तव की पीठ में पीछे से एक युवक ने आपसी रंजिश में चाकू घोंप दी। उसे परसुडीह सदर अस्पताल में दाखिल कराया गया यहां स्थिति गंभीर होने पर उसे टीएमएच ले जाने को एंबुलेंस नहीं मिला। विलंब के कारण उसकी हालत और बिगड़ती चली गई। सिटी पेट्रोलिंग के पुलिसकर्मी उसे वाहन पर लेकर टीएमएच पहुंचे। कुछ समय बाद उसकी मौत हो गई। वह बागबेड़ा कॉलोनी रोड गणेश पूजा मैदान का रहने वाला है उसे किसने चाकू घोंपा? इसकी वजह क्या है? कुछ बता नही पाया। वहीं बताया जा रहा कि युवक का चार दिन पहले लाल बिल्डिंग में ही किसी युवक के साथ विवाद हुआ था इसी रंजिश में युवक की हत्या कर दी गई। घटना से कॉलोनी में मातम पसर गया।

अंशुमन श्रीवास्तव अपने तीन-चार सहयोगियों के साथ चाउमीन खा रहा था। वहां युवकों से विवाद हुआ इसी दौरान एक युवक ने उसके पीठ में चाकू घोंप दी वह गिर गया। चाकू मारने वाला भाग निकला। बाद में सहयोगी उसे अस्पताल ले गए। बागबेड़ा इंस्पेक्टर ने लक्ष्मण प्रसाद ने बताया कि पुलिस चाकू घोंपने वाले की गिरफ्तारी को छापामारी कर रही है। युवक निजी कंपनी में काम करता था। उसका एक भाई निखिल पटना और और सौभित कोलकाता में काम करते है। पिता रमेश श्रीवास्तव की मौत हो चुकी है।

---------------------

ठेलों में पिलाई जाती शराब, पीने वालों की लगती भीड़

लाल बिल्डिंग कॉलोनी दुर्गा पूजा मैदान के पास दर्जनों ठेलानुमा दुकान शाम में सजती हैं जो देर रात तक संचालित होती है शराब पिलाई जाती है वहां बागबेड़ा कॉलोनी, हरहरगुटु, कॉलोनी के आस-पास युवकों की भीड़ लगती है। शराब सेवन के बाद हमेशा वहां विवाद होते है मारपीट होती है। रविवार को युवक की हत्या इसी मामले से जुड़ी हुई है।

chat bot
आपका साथी