भविष्य की ओर हमें तेजी से आगे बढ़ना है : नरेंद्रन

कोविड 19 काल में हम सिर्फ एक विभाग एक डिविजन के रूप में नहीं बल्कि एक कॉरपोरेट घराने सिटीजन के रूप में पूरे शहर और जनता के विषय में सोचा और आगे बढ़कर खुद पहल की। इसमें हमें काफी सफलता मिले। भविष्य में भी हमें इसी सोच के साथ आगे बढ़ना होगा।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 02 Jan 2021 09:30 PM (IST) Updated:Sat, 02 Jan 2021 09:30 PM (IST)
भविष्य की ओर हमें तेजी से आगे बढ़ना है : नरेंद्रन
भविष्य की ओर हमें तेजी से आगे बढ़ना है : नरेंद्रन

जासं, जमशेदपुर : कोविड 19 काल में हम सिर्फ एक विभाग एक डिविजन के रूप में नहीं बल्कि एक कॉरपोरेट घराने, सिटीजन के रूप में पूरे शहर और जनता के विषय में सोचा और आगे बढ़कर खुद पहल की। इसमें हमें काफी सफलता मिले। भविष्य में भी हमें इसी सोच के साथ आगे बढ़ना होगा।

नववर्ष 2021 के मौके पर शुक्रवार को टाटा स्टील के व‌र्क्स जनरल ऑफिस प्रांगण में केक कटिग समारोह का आयोजन हुआ। इसे संबोधित करते हुए कंपनी के सीइओ सह प्रबंधक निदेशक टीवी नरेंद्रन ने ये बातें कहीं। बकौल नरेंद्रन, एक वर्ष पहले किसी ने सोचा नहीं था कि वर्ष 2020 एक अभूतपूर्व वर्ष होने वाला है। लेकिन कोविड काल में हमने एक कंपनी के नाते अपनी जीवटता दिखाई। मैं हमारी टीम के हर सदस्य और उनके परिवारों के प्रति भी आभार व्यक्त करता हूं जिन्होंने कोविड काल में अपनी सेवा दी और समाज के प्रति अपनी प्रतिबद्धता निभाई। वहीं, उन्होंने कहा कि हमें अपने अधिकारियों-कर्मचारियों को शक्ति प्रदान करना है तो उन्हें उस

शक्ति के प्रति जिम्मेदार भी (ऑथिरिटी विद एकाउंटिबिलिटी) बनाना होगा। कर्मचारियों को कहा कि सभी आगे बढ़े और अपने सहकर्मियों को भी आगे बढ़ाएं। वहीं उन्होंने कहा कि टाटा स्टील और टाटा वर्कर्स यूनियन एक संस्थान है। जहां काम करने के लिए सूझ-बूझ व अनुभव की जरूरत है। इस मौके पर टाटा स्टील के पूर्व एमडी डा. जेजे ईरानी ने अपने डिजिटल संदेश में कहा कि मैं नववर्ष पर सभी के स्वस्थ रहने की कामना करता हूं क्योंकि आज के दौर में जो स्वस्थ है वे और उनका परिवार ही खुश है। इस मौके पर टाटा वर्कर्स यूनियन के अध्यक्ष आर रवि प्रसाद, कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट स्तर के अधिकारी शारीरिक दूरी का पालन करते हुए कार्यक्रम में शामिल हुए।

chat bot
आपका साथी