आंध्र एसोसिएशन के ट्रस्टियों ने किया चयनित कमेटी को भंग Jamshedpur News

आंध्र एसोसिएशन कदमा के ट्रस्टियों द्वारा एसोसिएशन की वर्तमान चयनित समिति को रविवार को भंग कर दिया गया। सिर्फ इतना ही ट्रस्टियों ने एसोसिएशन के कार्यालय को भी सील कर दिया है।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Sun, 20 Sep 2020 05:31 PM (IST) Updated:Sun, 20 Sep 2020 05:31 PM (IST)
आंध्र एसोसिएशन के ट्रस्टियों ने किया चयनित कमेटी को भंग Jamshedpur News
आंध्र एसोसिएशन के ट्रस्टियों ने किया चयनित कमेटी को भंग Jamshedpur News

जमशेदपुर (जासं)। आंध्र एसोसिएशन कदमा के ट्रस्टियों द्वारा एसोसिएशन की वर्तमान चयनित समिति को रविवार को भंग कर दिया गया। सिर्फ इतना ही ट्रस्टियों ने एसोसिएशन के कार्यालय को भी सील कर दिया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए ट्रस्टी टी आदिनारायण राव, के वेणुगोपाल राव, एम भास्कर राव ने बताया कि वर्तमान समिति के अध्यक्ष, महासचिव एवं अन्य पदाधिकारियों द्वारा की जा रही अनियमितताओं से त्रस्त 18 अगस्त को समिति के पांच पदाधिकारियों ने इस्तीफा दे दिया था।

इसी प्रकार हिंदी माध्यम स्कूल के रिक्त हुए प्रधानाध्यापक के पद को वरिष्ठ वरीयता क्रम के शिक्षक को पदभार न देकर कनीय वरीयता के शिक्षक को पदभार दे दिया गया। इन शिकायतों के निबटारे के लिए 13 सितंबर को ट्रस्टियों द्वारा बैठक बुलाई गई। इसमें अध्यक्ष के अड़ियल रवैये के कारण कोई फैसला नहीं हो सका। इस कारण एसोसिएशन द्वारा प्रदत्त अधिकारों का प्रयोग करते हुए समिति को भंग कर दिया गया। ट्रस्टियों ने बताया कि जल्द ही एसोसिएशन के संचालन के लिए तदर्थ समिति का गठन किया जाएगा, ताकि का

र्य सुचारू रूप से जारी रहे हैं।

chat bot
आपका साथी