अब पावर गेम में हस्ताक्षर युद्ध

जमशेदपुर : टाटा मोटर्स में अपने-अपने पक्ष में कर्मचारियों से हस्ताक्षर कराने की होड़ लगी है

By Edited By: Publish:Fri, 09 Dec 2016 03:08 AM (IST) Updated:Fri, 09 Dec 2016 03:08 AM (IST)
अब पावर गेम में हस्ताक्षर युद्ध

जमशेदपुर : टाटा मोटर्स में अपने-अपने पक्ष में कर्मचारियों से हस्ताक्षर कराने की होड़ लगी है। टेल्को वर्कर्स यूनियन के तीनों खेमे कर्मचारियों की अधिकाधिक संख्या के समर्थन का दावा कर रहे हैं। वहीं तोते खेमा 11 दिसंबर को टेल्को गुरुद्वारा स्कूल मैदान में आमसभा करने जा रहा है। यूनियन में पावर गेम के इस शीत युद्ध में अध्यक्ष-महामंत्री खेमा जहां अपनी कुर्सी बचाने को लेकर जोर लगाए हुए है, वहीं तोते खेमा तख्ता पलट को आतुर है। जबकि चंद्रभान गुट दोनों खेमों से समान दूरी बनाये हुए है।

--------

कर्मचारियों ने किया जवाब-तलब

गुरुवार को व‌र्ल्ड ट्रक डिवीजन में हस्ताक्षर अभियान के दौरान वहां के कर्मचारियों ने यूनियन नेताओं से जवाब-तलब किया। तोते खेमा के कुछ पदाधिकारी कर्मचारियों के बीच जाकर हस्ताक्षर करा रहे थे। इसी बीच इसकी सूचना कंपनी के ई-आर अधिकारी को दे दी गई। मौके पर पहुंचे अधिकारी ने हस्ताक्षर को बंद करा भविष्य में ऐसा करने पर कार्रवाई की चेतावनी दी।

---------

दो गुट के बीच हुई बहस

टाटा मोटर्स प्लांट थ्री में कर्मचारियों से हस्ताक्षर कराने के दौरान चंद्रभान व तोते गुट के बीच बहस हुई। माहौल इतना बिगड़ा कि मौके पर कंपनी के प्रशासनिक अधिकारियों को पहुंचना पड़ा, तब जाकर दोनों पक्ष शांत हुए।

--------

chat bot
आपका साथी