टाटा स्टील ने कर्मचारियों को दिया क्वाटर बदलने का ऑफर Jamshedpur News

कंपनी प्रबंधन ने एहतियात बरतते हुए फ्लैट में रहने वाले 12 कर्मचारियों को दूसरे जगह स्थानांतरित होने के लिए ऑफर लेटर दे दिया है।

By Vikas SrivastavaEdited By: Publish:Thu, 23 Jul 2020 05:35 PM (IST) Updated:Thu, 23 Jul 2020 05:35 PM (IST)
टाटा स्टील ने कर्मचारियों को दिया क्वाटर बदलने का ऑफर Jamshedpur News
टाटा स्टील ने कर्मचारियों को दिया क्वाटर बदलने का ऑफर Jamshedpur News

जमशेदपुर (जासं)। टाटा स्टील के कदमा स्थित के एफ 2 फ्लैट में 11 जुलाई को कुछ असामाजिक तत्वों ने गाड़ियों में आग लगा दी थी जिससे कर्मचारियों को काफी नुकसान हुआ। कर्मचारियों का आरोप है कि फ्लैट के पीछे हमेशा असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है जिसके कारण वे परेशान हैं और उनकी ही शरारती के कारण ही  आगजनी की घटना हुई । हालांकि इस घटना में अभी तक किसी भी अपराधी की गिरफ्तारी नहीं हुई है, लेकिन कंपनी प्रबंधन ने एहतियात बरतते हुए फ्लैट में रहने वाले 12 कर्मचारियों को दूसरे जगह स्थानांतरित होने के लिए ऑफर लेटर दे दिया है।

जिसे सभी कर्मचारियो ने भी सहर्ष तैयार हो गए हैं बुधवार शाम सिंटर प्लांट के कमेटी मेंबर संतोष पांडेय के आवास पर टाटा वर्कर्स यूनियन उपाध्यक्ष हरिशंकर सिंह की अध्यक्षता में बैठक हुई । जिसमें कंपनी प्रबंधन द्वारा कर्मचारियों को क्वार्टर बदलने का ऑफर देने का स्वागत किया गया।  इस घटना के बाद यूनियन के महासचिव सतीश कुमार सिंह और उपाध्यक्ष हरिशंकर सिंह लगातार कंपनी प्रबंधन से बात कर कर्मचारियों का क्वार्टर दूसरी जगह शिफ्ट करने के लिए प्रयासरत थे। बैठक में संतोष पांडेय के अलावा लक्ष्मण सिंह जोगेंद्र सिंह जोगी मनोज मिश्रा और ट्यूब डिवीजन से कमेटी मेंबर सरोज कुमार सिंह उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी