सन्नी का जुड़ाव गुड्डू पांडेय गैंग से

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : साकची के दयानंद पब्लिक स्कूल में के 11 वीं कक्षा के छात्र सुधांश्

By Edited By: Publish:Sat, 25 Jun 2016 03:03 AM (IST) Updated:Sat, 25 Jun 2016 03:03 AM (IST)
सन्नी का जुड़ाव गुड्डू पांडेय गैंग से

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर :

साकची के दयानंद पब्लिक स्कूल में के 11 वीं कक्षा के छात्र सुधांशु कुमार को सहपाठी अमित कुमार वर्मा द्वारा गोली मारने के मामले में पूछताछ में साकची पुलिस को यह जानकारी मिली कि जिस पिस्तौल से गोली चली। वह पिस्तौल मानगो डिमना रोड के सुभाष कालोनी स्थित संजय पथ निवासी सन्नी सिंह और विवेक ने घटना के दो दिन पूर्व अमित को छिपाकर रखने के लिए दी थी। इस आधार पर सन्नी और विवेक को साकची पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। दोनों छात्र हैं। पूछताछ में दोनों युवक स्पष्ट रुप से कुछ जानकारी नहीं दे रहे हैं। बार-बार बयान भी बदल रहे हैं।

गुरुवार की रात को एसएसपी अनूप टी मैथ्यू ने दोनों से खुद पूछताछ की। पता चला कि दोनों का जुड़ाव शहर के परमजीत सिंह गिरोह से जुड़े उलीडीह सुभाष कालोनी निवासी गुड्डू पांडेय और उसकी गैंग से है। दोनों को गैंग से जुड़े युवकों ने ही पिस्तौल दी थी। जिनका नाम-पता पुलिस को दोनों ने बताया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

गुड्डू पांडेय की गैंग से जुड़ाव होने के बाद अब पुलिस यह जानकारी एकत्र कर रही है कि यह पिस्तौल कहीं संतोष थापा के गुर्गो ने तो नहीं दी। क्योंकि बीते दिनों सरायकेला-खरसावां के आदित्यपुर में हुई कांग्रेस के नेता बुधेश्वर मुखी उर्फ शानबाबू की हत्या में फरार नामजद आरोपी संतोष थापा का संबंध भी गुड्डू पांडेय से होने की बात सामने आयी है और वह सुभाष कालोनी में एक किराये के मकान में रहता था। गुड्डू पांडेय वर्तमान में जेल में है।

-------------

दो दिन में बड़ा खुलासा करेगी पुलिस

एसएसपी अनूप टी मैथ्यू की माने तो सभी बिंदुओं पर पूछताछ हो रही हैं ओर उस पर कार्य भी हो रहा है। एक-दो दिनों में पिस्तौल बरामदगी को लेकर पुलिस बड़ा खुलासा करेगी। कांग्रेस नेता की हत्या मामले में सरायकेला-खरसावां जिले की पुलिस जमशेदपुर पुलिस से लगातार संपर्क में है।

--------------

बिना नंबर की स्कूटी बरामद

सन्नी और विवेक की गिरफ्तारी के बाद दोनों की निशानदेही पर पुलिस ने बिना नंबर प्लेट की एक स्कूटी बरामद की है। स्कूटी किसकी है इसकी जानकारी ली जा रही है। सन्नी के पिता होमगार्ड जवान और विवेक के पिता शिक्षक हैं।

--------

छात्र की हालत स्थित, खतरा टला नहीं

घायल छात्र सुधांशु कुमार की हालत टीएमएच में स्थिर है और वह अब भी खतरे से बाहर नहीं है। चिकित्सकों के अनुसार उसकी स्पाइन में गोली फंसी हुई है। जिसे अभी ऑपरेशन कर निकलना खतरे से खाली नहंी है। यदि उसे निकालने की कोशिश होगी तो छात्र अपाहिज हो सकता है। हालांकि छात्र को बेहतर इलाज को सीएमसी वेल्लोर ले जाने की सुझाव परिजनों को दिया गया है।

--------------

बेहतर इलाज को भाजपा नेता मिले स्कूल की प्राचार्या से

सुधांशु कुमार को बेहतर इलाज के लिए शहर से बाहर भेजने की मांग को लेकर भाजपा नेता विकास सिंह और घायल छात्र के पिता देवेंद्र कुमार ने शुक्रवार को स्कूल के प्राचार्य स्वर्णा मिश्रा से मुलाकात की। विकास सिंह ने बताया कि प्राचार्या ने बातचीत में कहा कि अस्पताल से बच्चे को रेफर कराएं। स्कूल प्रबंधन से बेहतर इलाज को छात्र को भेजने के लिए बातचीत होगी। बैठक में मामले को रखा जाएगा। प्रबंधन कमेटी जो निर्णय लेगी। उस अनुसार किया जाएगा। विकास सिंह ने कहा कि प्रबंधन छात्र के बेहतर इलाज की व्यवस्था करें अन्यथा स्कूल गेट पर वे धरना-प्रदर्शन करेंगे। छात्र को एयर एंबुलेंस से बाहर भेजने को लेकर हंगामा भी किया।

chat bot
आपका साथी