सिंदूर डालने की कोशिश पर भड़की प्रेमिका, फ‍िर ऐसा हुआ तमाशा, जानिए Jamshedpur News

प्रेमी युगल आपस में ही भिड़ गए। एक-दूसरे को ताबड़तोड़ थप्पड़ मारने लगे। यह नजारा देखकर वहां काफी लोग जुट गए। पार्क का रास्ता जाम होने की नौबत आ गई।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Thu, 16 Jan 2020 09:45 AM (IST) Updated:Thu, 16 Jan 2020 10:47 AM (IST)
सिंदूर डालने की कोशिश पर भड़की प्रेमिका, फ‍िर ऐसा हुआ तमाशा, जानिए Jamshedpur News
सिंदूर डालने की कोशिश पर भड़की प्रेमिका, फ‍िर ऐसा हुआ तमाशा, जानिए Jamshedpur News

जमशेदपुर, जासं। झारखंड के पूर्वी सिंहभूम जिले के जमशेदपुर में स्थित जुबिली पार्क लोगों का पसंदीदा जगह है। यहां शहरवासी प्रकृति की गोद में सकून के  दो पल बीताने पहुंचते हैं। लेकिन यहां कई दफा ऐसा भी नजारा देखने को मिल जाता है जो लोगों को असहज करता है।

जुबिली पार्क में बुधवार शाम को भी अफरातफरी मच गई, जब प्रेमी जोड़े बवाल करने लगे। शाम करीब पांच बजे प्रेमी युगल आपस में ही भिड़ गए। एक-दूसरे को ताबड़तोड़ थप्पड़ मारने लगे। यह नजारा देखकर वहां काफी लोग जुट गए। पार्क का रास्ता जाम होने की नौबत आ गई। यह सूचना मिलते ही पिंक पेट्रोलिंग पुलिस वैन पहुंची और दोनों को थाने लाया गया। थानेदार राजेश प्रकाश सिन्हा ने दोनों के परिजनों को बुलाया। उनकी सलाह पर दोनों पक्ष ने समझौता कर विवाद को खत्म करने की बात कही। इसके बाद प्रेमी युगल को निजी मुचलके पर थाना से छोड़ दिया गया। 

तीन वर्ष से चल रहा था प्रेम संबंध

जानकारी के मुताबिक उलियान निवासी युवक व शास्त्रीनगर की युवती के बीच तीन वर्ष से प्रेम संबंध चल रहा था। इसी क्रम में बुधवार को दोनों जुबिली पार्क आए थे। एक पेड़ के नीचे बैठकर दोनों बात कर रहे थे कि विवाद शुरू हो गया। युवक अपने साथ सिंदूर लेकर आया था, जिसे वह युवती की मांग पर लगाने लगा। इसी कोशिश पर युवती भड़क गई। हालांकि परिजन इस बात से इंकार कर रहे हैं, लेकिन प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि सिंदूर डालने पर ही दोनों में झगड़ा शुरू हुआ। 

पहले भी हो चुकी है प्रेमी-प्रेमिका में विवाद की घटनाएं

पिछले दिनों भी जुबिली पार्क में प्रेमी-प्रेमिका के बीच विवाद की कई घटनाएं हो चुकी हैं। कभी प्रेम त्रिकोण की वजह से असहज हालात बने और मारपीट की घटनाएं हुईं तो कभी किसी अन्‍य वजह से। पुलिस पहुंचती है और बीच-बचाव कर ऐसा न करने की चेतावनी देकर घर भेज देती है। इस हालात में परिवार के साथ पार्क जाने वालों की चिंता स्‍वाभाविक है। हालांकि, पार्क में पुलिस की गश्‍त भी होती है, लेकिन अचानक बनने वाले असहज हालात को रोक पाना संभव नहीं हो पाता। 

chat bot
आपका साथी