बुधराम की तिकड़ी से एडीडब्ल्यूए की हालत बिगड़ी

बुधराम पूरती की शानदार हैट्रिक की बदौलत सिंहभूम सॉकर फैंस क्लब ने आसान जीत दर्ज की।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 03 Jun 2018 08:20 PM (IST) Updated:Sun, 03 Jun 2018 08:20 PM (IST)
बुधराम की तिकड़ी से एडीडब्ल्यूए की हालत बिगड़ी
बुधराम की तिकड़ी से एडीडब्ल्यूए की हालत बिगड़ी

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : बुधराम पूरती की शानदार हैट्रिक की बदौलत सिंहभूम सॉकर फैंस क्लब ने जमशेदपुर स्पोर्टिग एसोसिएशन के तत्वावधान में स्थानीय आर्मरी ग्राउंड में जेएसए फुटबॉल लीग के तहत खेले गए सुपर डिवीजन लीग में आदिवासी डेवलपमेंट वेलफेयर एसोसिएशन (एडीडब्ल्यूए) को 3-1 से पराजित कर दिया।

सिंहभूम सॉकर फैंस क्लब शुरुआत से ही आक्रामक नजर आ रही थी। खेल के दूसरे मिनट में ही बुधराम पूरती ने साथी खिलाड़ी द्वारा दिए गए पास को गोल में तब्दील कर दिया। लेकिन उनकी यह खुशी एक मिनट बाद ही काफूर हो गई। गोल खाकर बौखलाई आदिवासी डेवलपमेंट वेलफेयर एसोसिएशन के लड़ाकों ने जवाबी हमला किया। खेल के तीसरे मिनट में अनिल मुर्मू ने गोल कर मुकाबले को 1-1 से बराबरी पर ला खड़ा किया। इसके बाद मध्यांतर तक दोनों में से किसी भी टीम को सफलता हाथ नहीं लगी।

मध्यांतर के बाद भी दोनों के बीच आक्रामकता में कोई कमी नहीं थी। इस बीच आदिवासी डेवलपमेंट वेलफेयर एसोसिएशन को गोल करने के कई सुनहरे मौके मिले, लेकिन उसे गोल में तब्दील करने में नाकामयाबी मिली। अंतिम समय में सिंहभूम सॉकर फैंस क्लब की सेना ने जोर लगाया और उसे सफलता भी मिली। खेल के 70वें मिनट में बुधराम पूरती ने शानदार मैदानी गोलकर टीम को 2-1 से बढ़त दिला दी। अभी इस झटके से आदिवासी डेवलपमेंट वेलफेयर एसोसिएशन उबर भी नहीं पाया था कि पांच मिनट बाद बुधराम ने अपनी जादुई पैरों का एक बार फिर कमाल दिखाया और शानदार गोलकर सिंहभूम सॉकर फैंस क्लब को जीत के मुहाने पर ला खड़ा किया। रफ प्ले के लिए 70वें मिनट में आदिवासी डेवलपमेंट वेलफेयर एसोसिएशन के अमित कुमार मुर्मू को चेतावनी स्वरूप पीला कार्ड दिखाया गया। मैच के रेफरी करण हांसदा, जुनूल सोय, सरकार सोरेन व ओमप्रकाश करुआ थे।

chat bot
आपका साथी