केंद्र सरकार के नीतियों के विरोध में 26 नवंबर को देशव्यापी आंदोलन, सफल बनाने को लेकर संयुक्त बैठक आज

केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ २६ नवंबर को संयुक्त मंच की ओर से देशव्यापी आंदोलन आहूत किया गया है। इंटक के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीसंजीवा रेड्डी इस आंदोलन का नेतृत्व करेंगे इसे लेकर बीते माह संयुक्त बैठक में निर्णय लिया गया। केंद्र सरकार के श्रम विरोधी नीतियों...

By Vikram GiriEdited By: Publish:Sun, 22 Nov 2020 01:24 PM (IST) Updated:Sun, 22 Nov 2020 01:24 PM (IST)
केंद्र सरकार के नीतियों के विरोध में 26 नवंबर को देशव्यापी आंदोलन, सफल बनाने को लेकर संयुक्त बैठक आज
केंद्र सरकार के नीतियों के विरोध में 26 नवंबर को देशव्यापी आंदोलन। जागरण

जमशेदपुर (जागरण संवाददाता) । केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ 26 नवंबर को संयुक्त मंच की ओर से देशव्यापी आंदोलन आहूत किया गया है। इंटक के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीसंजीवा रेड्डी इस आंदोलन का नेतृत्व करेंगे, इसे लेकर बीते माह संयुक्त बैठक में निर्णय लिया गया। केंद्र सरकार के श्रम विरोधी नीतियों के खिलाफ आंदोलन को लेकर आज रविवार को दोपहर बारह बजे शहर के विभिन्न यूनियनों की बैठक बुलाई गई है। बैठक की अध्यक्षता इंटक के प्रदेश अध्यक्ष राकेश्वर पांडेय करेंगे। यह बैठक टिनप्लेट यूनियन कार्यालय में होगी जहां इंटक, एटक, बीएमएस,सीटू समेत विभिन्न संगठनों के नेता शामिल होंगे।

जानकारी देते हुए राकेश्वर पांडेय ने कहा कि इस बैठक में 26 नवंबर को होने वाले कार्यक्रम की रूप-रेखा तैयार की जाएगी। धरना, प्रदर्शन, बैठक आदि के माध्यम से सरकार की नीतियों का विरोध किया जाएगा। राकेश्वर पांडेय ने कहा कि इस बैठक में सभी केंद्रीय यूनियनों के वरिष्ठ नेताओं को बुलाया गया है। बैठक में आगामी 26 नवंबर को होने वाले हड़ताल को सफल बनाने के बारे में बातचीत कर तैयारी की समीक्षा की जाएगी। भारत की सभी केंद्रीय यूनियनों के संयुक्त मोर्चा  की बैठक इंटक के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ जी संजीव रेड्डी की अध्यक्षता में हुई थी। उसी में आगामी 26 नवंबर को देशव्यापी आंदोलन का निर्णय लिया था।

इधर,प्रदेश यूथ इंटक के अध्यक्ष शैलेश पांडेय ने आंदोलन को सफल बनाने का आह्वान किया है। उन्होंने युवा इंटक कार्यकर्ताओं को 26 नंवबर को विभिन्न कार्यक्रमों के जरिए विरोध प्रदर्शन करने की रणनीति बनाने का निर्देश दिया है।

chat bot
आपका साथी