Jharkhand Crime : कराईकेला में पिता की हैवानियत, दो मासूम बेटियों को मार डाला

Jharkhand Crime रायमुनी को लगा कि बुधन उसे मार देगा जिसके बाद रायमुनी डर से पड़ोस के एक घर में चली गई। वहां जाकर बुधन की हरकतों की जानकारी दी। ग्रामीण एकजुट होकर जब बुधन के घर पहुंचे तो दरवाजा अंदर बंद था...

By Jitendra SinghEdited By: Publish:Tue, 01 Nov 2022 03:50 PM (IST) Updated:Tue, 01 Nov 2022 03:50 PM (IST)
Jharkhand Crime : कराईकेला में पिता की हैवानियत, दो मासूम बेटियों को मार डाला
Jharkhand Crime : कराईकेला में पिता की हैवानियत, दो मासूम बेटियों को मार डाला

बंदगांव : पश्चिमी सिंहभूम जिले के कराईकेला थाना क्षेत्र में एक पिता की हैवानियत सामने आई है। पिता ने अपने दो मासूम बेटियों को धारदार हथियार से काट डाला। पुलिस ने आरोपित पिता को हिरासत में ले लिया है। घटना कराईकेला थाना क्षेत्र के हुड़ांगदा पंचायत अन्तर्गत परसाबहाल गांव की है। आरोपित पिता परसाबहाल गांव निवासी 35 वर्षीय बुधन सिंह बोदरा है।

रात 10.30 बजे दिया घटना को अंजाम

जानकारी के अनुसार बुधन सिंह ने इस इंसानियत को झकझोर देने वाली घटना सोमवार की रात करीब साढ़े दस बजे अंजाम दिया। बुधन की पत्नी रायमुनी बोदरा ने बताया कि बुधन की कुछ दिनों पूर्व मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। लेकिन हाल के दिनों में वह सामान्य था। इधर, कुछ दिनों से वह किसी को मारने की बात कह रहा था। सोमवार की रात करीब नौ बजे अचानक से बुधन एक तेज धारदार हथियार लेकर उसे तेज कर रहा था।

पड़ोस के घर चली गई रायमुनी

रायमुनी को लगा कि बुधन उसे मार देगा, जिसके बाद रायमुनी डर से पड़ोस के एक घर में चली गई। वहां जाकर बुधन की हरकतों की जानकारी दी। ग्रामीण एकजुट होकर जब बुधन के घर पहुंचे तो दरवाजा अंदर बंद था। कुछ देर बाद ग्रामीण घर का छप्पर हटाकर अंदर देखा तो बुधन कमरे के एक कोने में चुपचाप बैठा था और दोनों बेटियां हीरामुनी बोदरा 6 वर्ष एवं पनीमा बोदरा 3 वर्ष की लाश लहुलहान स्थिति में पड़ा हुआ था।

ग्रामीणों ने मंगलवार की सुबह कराईकेला थाना को दी। मौके पर पहुंच पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेने के साथ आरोपित पिता बुधन सिंह बोदरा को हिरासत में ले लिया है। घटना के बाद से गांव के लोग सकते में है। पूरे गांव में मातम सा माहौल है।

chat bot
आपका साथी