India Lockdown पुलिसिया सख्ती के बाद अब कम होने लगे हैं सड़कों पर लोग Jamshedpur News

जमशेदपुर शहर व आसपास के इलाकों में दिन में सड़क गली व मोहल्ले में सन्नाटा पसरा रहा। वहीं शाम को हल्की-फुल्की चहल पहल जारी रही।

By Vikas SrivastavaEdited By: Publish:Fri, 27 Mar 2020 09:21 PM (IST) Updated:Fri, 27 Mar 2020 09:21 PM (IST)
India Lockdown  पुलिसिया सख्ती के बाद अब कम होने लगे हैं सड़कों पर लोग Jamshedpur News
India Lockdown पुलिसिया सख्ती के बाद अब कम होने लगे हैं सड़कों पर लोग Jamshedpur News

जमशेदपुर (जागरण संवाददाता)। शहर समेत पूरे भारतवर्ष में केंद्र सरकार के द्वारा लॉकडाउन घोषणा के बाद अब धीरे-धीरे सड़कों पर कम लोग दिखने लगे हैं।

जहां दिन में सड़क, गली व मोहल्ले में सन्नाटा छाया हुआ है वहीं शाम को  हल्की-फुल्की  चहल पहल जारी रही। टेल्को-गोविंदपुर समेत अन्य जगहों  के चौक- चौराहों पर  पुलिस  खड़ी है ।

साथ ही गली- मोहल्लों में  पुलिस की गस्ती बढ़ा दी गई है। जिन्हें बहुत ही जरूरत है, आवश्यक एवं इमरजेंसी सेवा के लिए बाहर निकले हैं, चौक- चौराहे पर खड़ी पुलिस रोककर पूछताछ के बाद आगे जाने दे रही है। जबकि गैर- जरूरत लोगों को पूछताछ के बाद घर वापस भेज रही है।

राशन लाने वाले तथा सब्जी बेचने जाने वालों को पुलिस आदर पूर्वक आगे भेज रही है। वहीं मेडिकल से संबंधित कागजात दिखाने के बाद उनको भी छोड़ा जा रहा है। बाहरहाल लॉकडाउन के दिन जैसे से आगे बढ़ रहे हैं सड़कों पर लोगों की संख्या कम होती जा रही है।

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अपील का असर दिखने लगा है। अब लोग भी सोशल डिस्टेंसिंग को समझते हुए दुकानों से दूरी बना करके ही खाद्य सामान ले रहे हैं।

chat bot
आपका साथी