Jamshedpur Crime News: कन्हैया सिंह की हत्या के लिए रची गई थी पूरी प्लानिंग, देखिए कैसे जेल से लिखी गई थी हत्या की पूरी स्क्रिप्ट

Jamshedpur Crime News देर रात तक छापेमारी में पुलिस ने आदित्यपुर क्षेत्र से दो अपराधियों को गुरुवार देर रात 12 बजे गिरफ्तार किया है जिनसे अलग-अलग पुलिस टीम पूछताछ कर रही है। दोनों की हत्या में प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से है।

By Madhukar KumarEdited By: Publish:Fri, 01 Jul 2022 06:56 AM (IST) Updated:Fri, 01 Jul 2022 06:56 AM (IST)
Jamshedpur Crime News: कन्हैया सिंह की हत्या के लिए रची गई थी पूरी प्लानिंग, देखिए कैसे जेल से लिखी गई थी हत्या की पूरी स्क्रिप्ट
Jamshedpur Crime News: जानिए कैसे रची गई थी कन्हैया सिंह की हत्या की साजिश।

आदित्यपुर, जासं। कन्हैया सिंह की हत्या मामले में सरायकेला-खरसावां जिले की पुलिस टीम को महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे है कि हत्या में शामिल तीनों अपराधी आदित्यपुर थाना क्षेत्र के ही निवासी है और मामूली में कन्हैया सिंह की हत्या की गई है। हत्या की पृष्ठभूमि घाघीडीह सेंट्रल जेल में सजायाफ्ता कृष्णा गोप ने तैयार की। अपने गुर्गो से हत्या को अंजाम दिलवाया। हालांकि पुलिस मामले में कुछ बयां नहीं कर रही है। इतना ही बता रही कि हत्यारों की पहचान कर ली गई। मुखबिरों का जाल पुलिस ने बिछा रखा है।

आदित्यपुर के सीमावर्ती थाना क्षेत्र बागबेड़ा, जुगसलाई, कदमा और सोनारी थाना क्षेत्र से भी पुलिस टीम ने संपर्क बना रखा है। गिरफ्तारी को छापेमारी जारी है। अपराधियों के पकड़े जाते ही मामले का खुलासा पुलिस कर देगी। हत्या में देशी कट्टा का इस्तेमाल किया गया था और एक ही गोली मारी गई थी। कृष्णा गोप पर टेल्को निवासी मोनी दास की हत्या, आदित्यपुर के बालू कारोबारी सुजय नंदी की हत्या मामले में नाम सामने आया था। दीपक मुंडा की हत्या में भी वह आरोपित है और सजायाफ्ता है।

इधर, देर रात तक छापेमारी में पुलिस ने आदित्यपुर क्षेत्र से दो अपराधियों को गुरुवार देर रात 12 बजे गिरफ्तार किया है जिनसे अलग-अलग पुलिस टीम पूछताछ कर रही है। दोनों की हत्या में प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से है। हत्या में भाजपा नेता सुजय नंदी हत्याकांड मामले के आरोपित रोहित मिश्रा और आदित्यपुर सालडीह बस्ती के आशीष दीप की तलाश पुलिस करती रही। रोहित मिश्रा जेल मे बंद सजायाफ्ता कृष्णा गोप का नजदीकी है। 12 जून को आदित्यपुर में आकाश गोप की हत्या में उसका नाम सामने आया था। बावजूद वह फरार है। पुलिस उसे तलाश रही थी। कन्हैया सिंह की हत्या में उसकी संलिप्तता सामने आ गई जो पुलिस की सक्रियता पर सवाल खड़ा करता है।

संजीव लोहार का आशीष खास गुर्गा है। घटना के बाद से संजीव लोहार भी फरार है। हत्या की जांच कर रही पुलिस टीम कन्हैया सिंह के व्यवसायिक विवाद, पुरानी रंजिश, कर्मचारी को काम से निकाले जाने से संबंधित अन्य जानकारी एकत्र कर रही है। कुछ माह पहले सालडीह बस्ती में कन्हैया सिंह ने जमीन की खरीद की थी जिसको लेकर कुछ विवाद स्थानीय युवकों से चल रहा था।

chat bot
आपका साथी