Jamshedpur: पहली पत्नी के रहते की दूसरी शादी, गर्भवती हुई तो कराया गर्भपात, अब पत्नी मानने से कर रहा इंकार

सोनारी में पहली पत्नी के रहते दूसरी शादी करने और गर्भवती होने पर धोखा देकर गर्भपात कराने का मामला सामने आया है। मामले में सोनारी के झाबरी बस्ती निवासी श्रीकांत धीबर के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Anwesh AmbashthaEdited By: Publish:Sun, 05 Feb 2023 11:24 PM (IST) Updated:Sun, 05 Feb 2023 11:24 PM (IST)
Jamshedpur: पहली पत्नी के रहते की दूसरी शादी, गर्भवती हुई तो कराया गर्भपात, अब पत्नी मानने से कर रहा इंकार
सोनारी में पहली पत्नी के रहते की दूसरी शादी, गर्भपात कराया

जमशेदपुर, जागरण संवाददाता: सोनारी में पहली पत्नी के रहते दूसरी शादी करने और गर्भवती होने पर धोखा देकर गर्भपात कराने का मामला सामने आया है। मामले में सोनारी के झाबरी बस्ती निवासी श्रीकांत धीबर के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शादी का झांसा देकर किया यौन शोषण

युवती ने शिकायत में बताया कि आरोपी से बीते दो साल से उसकी जान-पहचान थी। शादी करने का झांसा देकर एक जनवरी 2021 को यौन शोषण किया। शादी का दबाव देने के बाद उससे शादी की। उसे किराए के मकान में रखा।

पत्नी मानने से कर रहा इंकार

उसे बाद में जानकारी हुई कि आरोपी पहले से शादीशुदा है। महिला ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी ने कहा कि अगर वह गर्भपात करा लेती है तो वह उसे रख लेगा। अब आरोपी उसे पत्नी मानने और साथ रखने से इंकार कर रहा है।

मानगो में प्रताड़ना और गर्भपात कराने की प्राथमिकी

मानगो थाना में जवाहर नगर रोड नंबर चार निवासी महिला सुलोचना कुमारी ने पति दीपक कुमार सिंह समेत ससुराल पक्ष पर उसे शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने, पहली पत्नी के रहते दूसरी शादी करने और गर्भपात करा देने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई।

दहेज की कर रहा था मांग

महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी 2019 में दीपक कुमार सिंह के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही दहेज की मांग की जा रही थी। मांग पूरा नहीं करने पर पति ने दूसरी शादी कर ली। महिला का आरोप है कि पति ने उसका गर्भपात करा दिया।

chat bot
आपका साथी