Weather Update : अभी बिगड़ा रहेगा मौसम का मिजाज, राहत के लिए दो दिन और करें इंतजार Jamshedpur News

Weather Update.

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Thu, 05 Mar 2020 12:55 PM (IST) Updated:Thu, 05 Mar 2020 12:55 PM (IST)
Weather Update :  अभी बिगड़ा रहेगा मौसम का मिजाज, राहत के लिए दो दिन और करें इंतजार Jamshedpur News
Weather Update : अभी बिगड़ा रहेगा मौसम का मिजाज, राहत के लिए दो दिन और करें इंतजार Jamshedpur News

मशेदपुर,जेएनएन। Heavy Rainfall possible in jamshedpur at jharkhand  झारखंड के कई जिलों में अभी मौसम का मिजाज बिगड़ा रहेगा। कोल्‍हान प्रमंडल के पूर्वी सिंहभूम, पश्चिमी सिंहभूम और सरायकेला-खरसावां में बारिश का क्रम जारी रहेगा। दुश्‍वारियों से राहत के लिए अभी दो दिन और इंतजार करना पड़ेगा। 

पूर्वी सिंहभूम के जमशेदपुर में रोज बारिश हो रही है। तेज हवाओं के साथ आकाश का बादलों से ढंक जाना और फ‍िर बारिश रोजमर्रा में शुमार है। गुरुवार को भी ऐसे ही हालात रहेंगे।  दोपहर बीतते ही आसमान बदलों से ढंक जाता है। तेज हवा चलने के साथ बारिश शुरू हो जा रही है। बुधवार को शाम ढलने के बाद तेज हवा चली, मेघ गरजने लगे और कुछ देर बाद ही बारिश शुरू हो गई। बारिश के कारण शहर में संस्थापक दिवस का उत्साह धुल चुका है। वहीं पूर्व सांसद सुनील महतो के शहादत दिवस पर होने वाले एक शाम शहीदों के नाम कार्यक्रम भी बीच में ही रोक देना पड़ा। हालांकि बुधवार को बारिश बहुत तेज नहीं थी, लेकिन लोगों को इससे बचने के लिए इधर-उधर भागते देखा गया।

सात तक बारिश के आसार

 मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार शहर और आसपास के क्षेत्रों में सात मार्च तक बारिश होने के आसार हैं। पूर्वानुमान के अनुसार गुरुवार को शहर में गरज के साथ बारिश होने की संभावना है। इसके बाद शुक्रवार और शनिवार को भी बारिश होगी। रविवार से मौसम में सुधार होने की संभावना जताई गई है।

chat bot
आपका साथी