पखवारे भर में गुलजार हो जाएगा मछली बाजार

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : मानगो के वर्कर्स कॉलेज के करीब बना जेएनएसी का मछली बाजार पखवा

By JagranEdited By: Publish:Wed, 07 Feb 2018 03:00 AM (IST) Updated:Wed, 07 Feb 2018 03:00 AM (IST)
पखवारे भर में गुलजार हो जाएगा मछली बाजार
पखवारे भर में गुलजार हो जाएगा मछली बाजार

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : मानगो के वर्कर्स कॉलेज के करीब बना जेएनएसी का मछली बाजार पखवारे भर में गुलजार हो जाएगा। अब तक 19 दुकानदारों ने इस बाजार में दुकान का आवंटन करा लिया है। इन दुकानदारों ने एमएनएसी को 20 हजार रुपये सुरक्षित जमा रकम के तौर पर दिए हैं। साथ ही 800 रुपये मासिक रेंट मानगो अक्षेस का देंगे।

मानगो ब्रिज के पास डिमना रोड पर 40 के करीब दुकानदार अतिक्रमण कर मछली की दुकान लगाते हैं। इससे यहां काफी परेशानी होती है। रास्ता जाम हो जाता है। इसलिए मानगो अक्षेस ने इन दुकानदारों को कई साल पहले बनाई गई रैयतू बाजार में दुकानें आवंटित करने की पहल शुरू की है। अब तक 19 दुकानदारों ने बाजार में दुकानें आवंटित करा ली हैं। मानगो अक्षेस के विशेष अधिकारी राजेंद्र प्रसाद यादव का कहना है कि अगर शुक्रवार तक एग्रीमेंट नहीं कराने वाले दुकानदारों की दुकानें डिमना रोड से हटा दी जाएंगी। इसलिए सभी दुकानदार अक्षेस के साथ एग्रीमेंट कर लें।

---------

कराई जाएगी रैयतू बाजार की सफाई

अभी रैयतू बाजार में काफी गंदगी है। बिजली और पानी की सुविधा नहीं है। मानगो अक्षेस के विशेष अधिकारी राजेंद्र प्रसाद गुप्ता का कहना है कि दुकानदारों से एग्रीमेंट होने के आठ दिन के अंदर बाजार की सफाई कराई जाएगी और यहां बिजली और पानी की व्यवस्था की जाएगी।

chat bot
आपका साथी