टीएमएच के बच्‍चा वार्ड में लगी आग, मची अफरातफरी Jamshedpur News

बिष्‍टुपुर स्थित टाटा मेन अस्‍पताल (टीएमएच) के बच्‍चा वार्ड में सोमवार की सुबह आग लगने से हड़कंप मच गया। बुझाने का प्रयास जारी है।

By Vikas SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 23 Mar 2020 10:18 AM (IST) Updated:Mon, 23 Mar 2020 11:59 AM (IST)
टीएमएच के बच्‍चा वार्ड में लगी आग, मची अफरातफरी Jamshedpur News
टीएमएच के बच्‍चा वार्ड में लगी आग, मची अफरातफरी Jamshedpur News

जमशेदपुर (जागरण संवाददाता)। बिष्‍टुपुर स्थित टाटा मेन अस्‍पताल (टीएमएच) के बच्‍चा वार्ड में आग लगने से हड़कंप मच गया। तत्‍काल सूचना पर बिष्‍टुपुर से फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंची। आग पर काबू पाने का प्रयास जारी है। इस आग से किसी तरह के जानमाल की क्षति की सूचना नहीं है। आग किन कारणों से लगी इसके बारे में तत्‍काल कोई कुछ बताने को तैयार नहीं है।

एयरकंडीशनर ने पकड़ी आग, चिल्‍ड्रेंस वार्ड के बेड आए चपेट में

जानकारी के अनुसार चिल्‍ड्रेंस वार्ड में लगे एयरकंडीशनर में आग लग गई। देखते ही देखते आग की लपटें बढ़ने लगी। वार्ड के बेड तक आग पहुंच गई और अफरातफरी मच गई। इस हड़कंप के बीच अस्‍पताल के कर्मचारियेां ने वार्ड के बच्‍चों और उनके तीमारदारों को बाहर निकाला।  सबको सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया और आग पर काबू पा लिया गया।

इसके पूर्व कोई शॉर्ट सर्किट के चलते आग लगने की बात कह रहा है तो अस्‍पताल में भर्ती मरीजों के कुछ परिजनों के अनुसार स्प्रिट गिरने के बाद उस स्प्रिट ने आग को पकड़ लिया। आग लगते ही बच्‍चा वार्ड के मरीजों व उनके परिजनों में हड़कंप मच गया। अस्‍पताल के कर्मचारियों ने भी तत्‍परता दिखाते हुए हालात को संभाला है। उधर, बिष्‍टुपुर थाने की पुलिस भी मोके पर पहुंच गई है। टीएमएच के अधिकारियों ने फिलहाल कुछ भी बताने से इंकार किया है। 

 टीएमएच का गेट बंद, किसी को नहीं जाने दिया जा रहा अंदर 

मौके पर पहुंचे मीडियाकर्मियों सहित किसी भी व्‍यक्ति को अस्‍पताल के अंदर नहीं जाने दिया जा रहा है। सुरक्षाकर्मी सभी को गेट पर ही रोक दे रहे हैं।  जानकारी के अनुसार अस्‍पताल के गेट पर लोगों की भीड़ जमा है। 

chat bot
आपका साथी