Jharkhand News: स्कूल के सामने आत्महत्या करने वाले छात्र की मौत, पिता ने तनाव को बताया था वजह

मंगलवार देर रात टेल्को थाना क्षेत्र हिल टॉप स्कूल के सामने केरोसिन छिड़कर आग लगा लेने वाले छात्र शुभाशीष मल्लिक की टाटा मुख्य अस्पताल में शनिवार मध्यराl को मौत हो गई। घटना के चार दिन छात्र ने दम तोड़ा। बता दें कि छात्र हिल टॉप स्कूल का छात्र था और यहां से पासआउट होने के बाद कोलकाता में सेंट जेवियर कॉलेज में बीकॉम की पढ़ाई कर रहा था।

By Jagran NewsEdited By: Shoyeb Ahmed Publish:Sun, 14 Apr 2024 03:43 PM (IST) Updated:Sun, 14 Apr 2024 03:43 PM (IST)
Jharkhand News: स्कूल के सामने आत्महत्या करने वाले छात्र की मौत, पिता ने तनाव को बताया था वजह
स्कूल के सामने आत्महत्या करने वाले छात्र की मौत (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर। टेल्को थाना क्षेत्र हिल टॉप स्कूल के सामने मंगलवार देर रात केरोसिन छिड़कर आग लगा लेने वाले छात्र शुभाशीष मल्लिक की टाटा मुख्य अस्पताल में शनिवार मध्यरात्रि की मौत हो गई। चार दिन से वह अस्पताल में था। घटना से स्वजन आहत में हैं।

बता दें कि छात्र हिल टॉप स्कूल का छात्र था और यहां से पासआउट होने के बाद कोलकाता में सेंट जेवियर कॉलेज में बीकॉम की पढ़ाई कर रहा था। उसके पिता टाटा मोटर्स के पूर्व कर्मचारी है और गोविंदपुर के कामधेनु अपार्टमेंट में रहते है। बड़ा पुत्र बंगलुरू में नौकरी करता है।

पुलिस को छात्र के पिता ने ये बताया

टेल्को थाना की पुलिस को छात्र के पिता अशोक मल्लिक ने बताया था कि बिना किसी जानकारी के पुत्र कोलकाता से मंगलवार सुबह टाटानगर स्टेशन आ गया था। पूरे दिन इधर उधर समय बिताने के बाद देर रात टेल्को पहुंचा। हिल टॉप स्कूल गेट के सामने शरीर मे आग लगा ली।

ये देख लोगों ने इसकी सूचना टेल्को थाना की पुलिस मौके पहुंची। छात्र को टाटा मोटर्स अस्पताल में दाखिल कराया। वहां से पुत्र को टाटा मुख्य अस्पताल रेफर कर दिया गया। पिता के अनुसार पुत्र ने तनाव में आकर ये कदम उठाया। बाए बार यही कहता था कि भाई की तरह नही बन पाया।

ये भी पढ़ें-

Jharkhand News: बालू माफियाओं के खिलाफ पुलिस का बड़ा एक्शन, 8 हाइवा-2 JCB के साथ 14 लोग गिरफ्तार

Jharkhand Crime: भाई ने ही भाई का तलवार से काट दिया हाथ, कचरा फेंकने को लेकर हुआ था विवाद

chat bot
आपका साथी