Deadbody found Ghatshila : घाटशिला में मिला शव, हत्‍या की आशंका Jamshedpur News

Deadbody found Ghatshila. पूर्वी सिंहभूम के घाटशिला इलाके में एक व्‍यक्ति का शव पुलिस ने बरामद किया। मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। आशंका जताई गई है कि हत्‍या कर साक्ष्‍य को मिटाने के मकसद से एनएच 18 के किनारे फेंक दिया गया।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Sat, 19 Dec 2020 02:55 PM (IST) Updated:Sat, 19 Dec 2020 02:55 PM (IST)
Deadbody found Ghatshila : घाटशिला में मिला शव, हत्‍या की आशंका Jamshedpur News
घाटशिला में एनएच 18 के किनारे लाश मिली। पहचान नहीं हो पाई है।

घाटशिला (पूर्वी सिंहभूम), जासं। पूर्वी सिंहभूम के  घाटशिला थाना क्षेत्र के काशीदा स्थित राष्ट्रीय उच्च पथ 18 पर धर्मकांटा के समीप फुटपाथ से शनिवार की सुबह 57 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद किया गया। मॉर्निंग वॉक पर निकले स्थानीय लोगों ने  शव को देखा।

इसके पश्चात सूचना पुलिस को दी गई। घटना की सूचना मिलते ही हाइवे गश्‍ती  की टीम ने  पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया। अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद की सूचना से ग्रामीणों में भय का माहौल बना हुआ है। 

शव पर चोट के निशान

शव के गले पर गहरी चोट के निशान मिले हैं। साथ ही चेहरे पर भी काफी चोट लगी है, जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि संभवत: देर रात किसी आपराधिक गिरोह के द्वारा वारदात को अंजाम देकर शव को राष्ट्रीय उच्च पथ 18 स्थित सड़क के किनारे फेंक दिया। मृतक ने सफेद शर्ट और ब्लैक पैंट, गले में चांदी की चेन के अलावा ठंड से बचने के लिए नारंगी रंग का जैकेट पहन रखा था। 

पुलिस कर रही जांच

प्रभारी थाना प्रभारी राजेन्द्र कुमार ने बताया कि मृक के गले में गहरी चोट के निशान मिले हैं। मामले की तहकीकात करते हुए एसडीपीओ राजकुमार मेहता समेत वरीय पुलिस अधीक्षक को सूचना दी गई है। जांच के पश्चात ही मामले का उद्भेदन हो पायेगा।

chat bot
आपका साथी