छात्रा के प्रेमी को अपहरण के आरोप में भेजा जेल

गम्हरिया स्थित राजकीय महिला पॉलीटेक्निक कॉलेज की छात्रा मिर्जा सादाब बेग के अपहरण के आरोप में पुलिस ने उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया हे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 14 Aug 2018 11:50 AM (IST) Updated:Tue, 14 Aug 2018 11:50 AM (IST)
छात्रा के प्रेमी को अपहरण के आरोप में भेजा जेल
छात्रा के प्रेमी को अपहरण के आरोप में भेजा जेल

जेएनएन, जमशेदपुर : गम्हरिया स्थित राजकीय महिला पॉलीटेक्निक कॉलेज की छात्रा मिर्जा सादाब बेग के टाल ब्रिज से कूद जाने की घटना से रहस्य नहीं हट पाया है। जबकि पुलिस ने छात्रा के प्रेमी मोहम्मद इंजमाम अंसारी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आदित्यपुर थाना प्रभारी विजय सिंह ने बताया कि बीते नौ अगस्त को छात्रा ने खरकई नदी स्थित टाल ब्रिज पुल से छलाग लगाए जाने की बात फोन पर अपने प्रेमी मोहम्मद इंजमाम अंसारी से कही थी। जिसके बाद इंजमाम द्वारा फौरन इस बात की जानकारी फोन कर छात्रा के पिता को दी गई थी। हालाकि छात्रा के नदी में कूदे जाने की घटना पर अब तक संशय बना हुआ है। इधर, छात्रा के पिता द्वारा थाने में प्रेमी के खिलाफ लिखित शिकायत की गई है। जिसमें इस बात का जिक्र किया गया है कि प्रेमी द्वारा ही उनकी बेटी का अपहरण कर छिपा दिया गया है। वहीं पुलिस द्वारा अनुसंधान के दौरान युवक को आरोपी पाया गया। जिसके बाद उसे जेल भेज दिया गया है।

इसबीच, छात्रा के मानगो बागानशाही रोड नंबर 9 स्थित घर में मातम पसरा है। मिर्जा के पिता ने बताया कि वे आदित्यपुर में ही काम करते हैं। पुत्री मिर्जा सादाब बेग आदित्यपुर स्थित पॉलीटेक्निक में मैकेनिकल डिप्लोमा की पढ़ाई कर रही थी। रोज उसे छोड़ने जाता था। वह पढ़ने में काफी तेज थी। हमेशा टॉप 10 में रहती थी। छह में चार सेमेस्टर पूरे हो चुके थे। सिर्फ दो सेमेस्टर की पढ़ाई बची थी। मिर्जा अब्दुल रहीम ने बताया कि उसे हमेशा बेटे जैसा रखा। गुरुवार सुबह दोनों पिता-पुत्री नाश्ता करने के बाद आदित्यपुर के लिए निकले। आरआइटी मोड़ के पास उसे टेंपो में कॉलेज जाने के लिए बिठाने के बाद अपने काम पर चला गया। इसी बीच सूचना मिली कि बेटी का बैग और आइकार्ड पुल के पास मिला है। वह नदी में कूद गई है।

chat bot
आपका साथी