ACCIDENT : टाटा-कांड्रा मार्ग पर हाईवा की टक्कर से बाइक सवार गंभीर रूप से घायल

ACCIDENT. सरायकेला -कांड्रा मार्ग पर मंगलवार की देर रात तेज गति से आ रही हाईवा की टक्कर से एक मोटरसाइकिल सवार गंभीर रुप से घायल हो गया। उसे सरायकेला में प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर चिकित्‍सा के लिए जमशेदपुर रेफर किया गया।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 09:09 AM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 09:09 AM (IST)
ACCIDENT :  टाटा-कांड्रा मार्ग पर हाईवा की टक्कर से बाइक सवार गंभीर रूप से घायल
टाटा-कांड्रा मार्ग पर हाईवा के धक्‍के से घायल मोटरसाइकिल सवार। जागरण

सरायकेला, जासं।  सरायकेला -कांड्रा मार्ग पर मंगलवार की देर रात तेज गति से आ रही हाईवा की टक्कर से एक मोटरसाइकिल सवार गंभीर रुप से घायल हो गया। उसे सरायकेला में प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर चिकित्‍सा के लिए जमशेदपुर रेफर किया गया। 

जानकारी के अनुसार सरायकेला थाना क्षेत्र के चमारु  का समीर महतो  (28)  मंगलवार की देर रात चमारु से अपनी मोटरसाइकिल से गम्हरिया जा रहा था। इसी क्रम में जमशेदपुर की ओर से सरायकेला तेज गति से आ रही हाईवा ने कोलडीपी  के पास मोटरसाइकिल सवार को जोरदार टक्कर मार दी। टक्‍कर से मोटरसाइकिल सवार बुरी तरह घायल हो गया जबकि हाईवा वही पर खड़ा कर चालक मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची सरायकेला थाना पुलिस ने घायल को सीकेसी के एंबुलेंस से सदर अस्पताल पहुंचाया। प्राथमिक इलाज के बाद समीर महतो को जमशेदपुर रेफर कर दिया गया। समीर महतो को सिर में गंभीर चोट लगी है। पुलिस ने हाईवा को जब्त कर लिया है।

chat bot
आपका साथी