आधुनिक एलायज एंड पावर में हादसा, ठेकाकर्मी की मौत

कांड्रा इलाके में स्थित आधुनिक एलायज एंड पावर लिमिटेड कंपनी के डीआरआई प्लांट में दुर्घटना शुक्रवार को करीब नौ बजे हुई।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Fri, 09 Nov 2018 05:01 PM (IST) Updated:Fri, 09 Nov 2018 05:01 PM (IST)
आधुनिक एलायज एंड पावर में हादसा, ठेकाकर्मी की मौत
आधुनिक एलायज एंड पावर में हादसा, ठेकाकर्मी की मौत

गम्हरिया(जेएनएन)। पूर्वी सिंहभूम के जिला मुख्यालय से 15 किलोमीटर दूर सरायकेला-खरसावां जिले के गम्‍हरिया क्षेत्र की एक कंपनी में हादसे में एक मजदूर की जान चली गई। हादसे के बाद अफरातफरी मच गई और मजदूरों ने साथी की मौत पर अफसोस जताया। बताया गया है कि मृतक ठेकाकर्मी था।

जानकारी के अनुसार कांड्रा इलाके में स्थित आधुनिक एलायज एंड पावर लिमिटेड कंपनी के डीआरआई प्लांट में दुर्घटना शुक्रवार को करीब नौ बजे हुई। दुर्घटनाग्रस्त होकर ठेकेदार गुंडा राव के अधीन कार्यरत राहुल नामक ठेका कर्मी की मौत हो गई। कंपनी प्रबंधन आनन-फानन में उसे टीएमएच ले गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इस घटना के बाद परिजनों को सूचना दी गई परिजन भागे-भागे अस्‍पताल पहुंचे। पोस्‍टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा और उसके बाद मुआवजे की बात होगी।

इस इलाके है कई कंपनियां

सरायकेला-खरसावां का आदित्यपुर, गम्हरिया और कांड्रा इलाका बड़ा औद्योगिक हब है। यहां टाटा मोटर्स की सैंकड़ों एंसीलरियों के अलावा बड़ी-बड़ी कंपनियां हैं। इन कंपनियों में हजारों लोग काम करते हैं। हाल के दिनों में कंपनियों में ठेका का चलन बढ़ा है और अधिकतर काम आउटसोर्स पर ठेका कंपनियों से कराए जाते 

chat bot
आपका साथी