पीडब्ल्यूडी ऑफिस के सामने कमरे में मिलेंगे इंटर के फॉर्म

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : को-ऑपरेटिव कॉलेज में पढ़ने वाले इंटरमीडिएट (2012-14) के विद्यार्थियों को

By Edited By: Publish:Thu, 20 Nov 2014 01:32 AM (IST) Updated:Thu, 20 Nov 2014 01:32 AM (IST)
पीडब्ल्यूडी ऑफिस के सामने कमरे में मिलेंगे इंटर के फॉर्म

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : को-ऑपरेटिव कॉलेज में पढ़ने वाले इंटरमीडिएट (2012-14) के विद्यार्थियों को रजिस्ट्रेशन पर्ची और परीक्षा फॉर्म कॉलेज के समीप पीडब्ल्यूडी कार्यालय के सामने सीएच एरिया (ईस्ट) के रोड नंबर 7 स्थित मकान नंबर 10 में मिलेगा। चुनाव कार्यो के लिए कॉलेज का पूरा परिसर जिला प्रशासन की ओर से अधिग्रहित कर लिया गया है। कॉलेज का कार्यालय और काउंटर अस्थायी तौर पर उस मकान में स्थानांतरित कर दिया गया है। गुरुवार से विद्यार्थियों को फॉर्म के लिए वहीं जाना होगा। सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक छात्र-छात्राएं वहां से रजिस्ट्रेशन स्लिप और फॉर्म प्राप्त कर सकेंगे।

--

28 तक जमा होंगे फार्म

इंटरमीडिएट का परीक्षा फॉर्म 28 नवंबर तक बिना विलंब शुल्क लिए भरे जाएंगे। उसके बाद 3 से 10 दिसंबर तक 250 रुपए विलंब शुल्क के साथ विद्यार्थी परीक्षा फॉर्म भर सकेंगे। को-ऑपरेटिव कॉलेज के प्राचार्य डॉ. आरके दास ने बताया कि जैक चेयरमैन से बात करने पर उन्होंने फॉर्म भरने की तिथि बढ़ाने से मना करते हुए वैकल्पिक व्यवस्था करने को कहा था। इसके बाद जिला प्रशासन ने मकान नंबर 10 इस कार्य के लिए देने की इजाजत दी।

--

बैंक और प्राचार्य कक्ष भी उसी मकान में

को-ऑपरेटिव कॉलेज स्थित कॉरपोरेशन बैंक की शाखा भी पीडब्ल्यूडी कार्यालय के सामने उसी मकान में स्थानांतरित की जाएगी। फिलहाल रसायन विज्ञान विभाग में बैंक काम कर रहा था। इसके अलावा प्राचार्य भी उसी मकान में बैठेंगे। बैंक रहने से विद्यार्थियों को भी परेशानी नहीं होगी।

chat bot
आपका साथी