शबरी जयंती को ले भुइयां समाज कल्याण समिति की बैठक

संवाद सूत्र, अरगडा (रामगढ़) : रामगढ़ जिला अखिल भारतीय भुईयां समाज कल्याण समिति की बैठक रविवार को हेसला महुवाटांड़ आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता समाज के जिला अध्यक्ष दिलीप भईयां व संचालन प्रवक्ता गोबिद भुईयां ने किया। समाज के बैठक मे समाज की मजबूती, शिक्षा, अंधविश्वास, तिलक-दहेज प्रथा आदि ¨बन्दुओं पर विस्तृत रूप से चर्चा की गई। इसके अलावे अनुसूचित जाति को 10 प्रतिशत से 15 प्रतिशत आरक्षण देने की मांग सरकार से की है। बैठक में सर्वसम्मति से आगामी 1

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Jan 2019 04:54 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jan 2019 04:54 PM (IST)
शबरी जयंती को ले भुइयां समाज कल्याण समिति की बैठक
शबरी जयंती को ले भुइयां समाज कल्याण समिति की बैठक

अरगडा (रामगढ़) : रामगढ़ जिला अखिल भारतीय भुइयां समाज कल्याण समिति की बैठक रविवार को हेसला महुवाटांड़ आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता समाज के जिला अध्यक्ष दिलीप भइयां व संचालन प्रवक्ता गोबिद भुइयां ने किया। समाज की बैठक में समाज की मजबूती, शिक्षा, अंधविश्वास, तिलक-दहेज प्रथा आदि ¨बन्दुओं पर विस्तृत रूप से चर्चा की गई। इसके अलावे अनुसूचित जाति को 10 प्रतिशत से 15 प्रतिशत आरक्षण देने की मांग सरकार से की है। बैठक में सर्वसम्मति से आगामी 18 फरवरी को अरगडा सामुदायिक भवन में धूमधाम से शबरी जयंती समारोह मनाने का निर्णय समाज के लोगों ने लिया।

बैठक मे नरेश भुइयां, शिव शंकर भुईयां, गरीबा भुईयां, जगरनाथ भुइयां, कोलेश्वर भुइयां, कुन्दन भुइयां, राजेन्द्र भुइयां, दिनेश भुइयां सहित काफी संख्या मे समाज के लोग मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी