डीवीसी की जयंती पर निकली स्वच्छता जागरूकता रैली

बरही : डीवीसी की 70वीं जयंती के अवसर पर एक से 15 जुलाई तक स्वच्छता पखवारा मनाया जा रहा है। उक्त आलोक

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 Jul 2017 10:34 PM (IST) Updated:Thu, 13 Jul 2017 10:34 PM (IST)
 डीवीसी की जयंती पर निकली स्वच्छता जागरूकता रैली
 डीवीसी की जयंती पर निकली स्वच्छता जागरूकता रैली

बरही : डीवीसी की 70वीं जयंती के अवसर पर एक से 15 जुलाई तक स्वच्छता पखवारा मनाया जा रहा है। उक्त आलोक में डीवीसी के सौजन्य से बरही में स्वच्छता जागरूकता रैली निकाली गई। रैली में डीवीसी कॉलोनी स्थित सरकारी प्राथमिक विद्यालय के बच्चों ने स्वच्छता जागरूकता से सम्बंधित तख्तियां व नारा के साथ बढ़ चढ़कर भाग लिया।

रैली स्कूल से निकाली जो डीवीसी कॉलनी, कोनरा पंचायत के विभिन्न टोला मोहल्ला व बरही ओल्ड जीटी रोड पर भ्रमण किया। रैली में शामिल बच्चों ने स्वच्छ भारत का जन अभियान जाग रहा है ¨हदुस्तान गली मोहल्ला और मकान जन-जन तक पहुंचे यह पैगाम का नारा बुलंद किए द्य योग कार्यक्रम में डीवीसी के कार्यकारिणी अभियंता राहुल रंजन, सीके सिन्हा, अर¨वद कुमार, अमरेंद्र कुमार, संदीप कुमार, पीके मंडल, हरिवंश नारायण आदि शामिल थे।

-------------

इनसेट..

स्कूली बच्चों के बीच प्रतियोगिता आज

बरही : बरही डीवीसी सबस्टेशन के पदाधिकारी पीके सिन्हा ने बताया कि डीवीसी की 70वीं जयंती के अवसर पर डीवीसी परिसर में स्थित सरकारी स्कूल में स्कूल के बच्चों के बीच समारोहपूर्वक स्वच्छता के प्रति जागरूकता को लेकर निबंध व पें¨टग प्रतियोगिता 14 जुलाई को किया जाएगा, जिसकी सभी तैयारी हो चुकी है। प्रतियोगिता में सफल छात्र - छात्रओं को डीवीसी के अधिकारियों के हाथों पुरस्कृत किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी