सिंडिकेट की बैठक आज

हजारीबाग : विनोबा भावे विश्वविद्यालय के कुलपति गुरदीप ¨सह की अध्यक्षता में ¨सडिकेट की बैठक पूर्व

By Edited By: Publish:Mon, 30 May 2016 08:54 PM (IST) Updated:Mon, 30 May 2016 08:54 PM (IST)
सिंडिकेट की बैठक आज

हजारीबाग : विनोबा भावे विश्वविद्यालय के कुलपति गुरदीप ¨सह की अध्यक्षता में ¨सडिकेट की बैठक पूर्वाहन 11.30 बजे बुलाई गई है। बैठक में ¨सडिकेट के सभी पदाधिकारी एवं सदस्यों को बैठक में आमंत्रित किया गया है। बैठक में विश्वविद्यालय संबंधी कुल 12 मुद्दों पर मंथन होगा।

बैठक में पिछले बैठक में लिए गए निर्णयों की संपुष्टि की जाएगी। वित्त समिति, भवन समिति, नवसंबंधन समिति के पारित प्रस्तावों की संपुष्टि भी होगी। चास कॉलेज के निलंबित शिक्षकेत्तर दशरथ शर्मा के मामले पर भी चर्चा की जाएगी।

भवन समिति की बैठक में मॉडल कॉलेज पर चर्चा

हजारीबाग: कोडरमा के डोमचांच में मॉडल कॉलेज खोले जाने को लेकर वीसी गुरदीप ¨सह की अध्यक्षता में सोमवार को भवन समिति की बैठक हुई। बैठक में तकनीकी मूल्यांकन, टेंडर समेत अन्य ¨बदुओं पर प्रस्ताव लाकर विश्वविद्यालय परिसर के छात्रावास समेत केबी महिला महाविद्यालय में छात्रावास संबंधी मामलों पर गहन चर्चा-परिचर्चा की गई। विश्वविद्यालय में अन्य निर्माण संबंधी ¨बदुओं पर भी गहन मंथन किया गया।

भवन समिति की बैठक में वीसी गुरदीप ¨सह, प्रोवीसी मनोरंजन प्रसाद सिन्हा, रजिस्ट्रार सुबोध कुमार सिन्हा, वित पदाधिकारी एम आलम, डा. रेखा रानी, डॉ. बीके विश्वकर्मा, समेत अन्य विभागीय अधिकारी एवं भवन समिति के सदस्य उपस्थित थे।

एनएसएस समन्वयक के लिए 5 लोगों ने दिया साक्षात्कार -

विभावि में राष्ट्रीय सेवा योजना के समन्वय पद के सोमवार को 5 अभ्यर्थियों ने साक्षात्कार दिया। ज्ञात हो कि महीनों से एनएसएस के कोर्डिनेटर का पद खाली है। साक्षात्कार में वीसी डॉ. गुरदीप ¨सह, प्रोवीसी डॉ. मनोरंजन सिन्हा समेत एनएसएस के क्षेत्रीय निदेशक, झारखंड उपस्थित थे।

विश्व पर्यावरण दिवस पर होगा वृहद पौधरोपण कार्यक्रम

विभावि कुलपति डॉ. गुरदीप ¨सह की अध्यक्षता में सोमवार को सभी विभागाध्यक्ष व निदेशकों के साथ बैठक हुई। इसमें निर्णय लिया गया कि पांच जून को प्रत्येक विभाग 50-50 पौधे लगाएगा। पौधे लगाने से के बाद उसके संरक्षण का दायित्व भी संबंधित विभाग पर ही होगा। इसके अलावा विवि के 25 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में सिल्वर जुबली समारोह मनाए जाने पर विमर्श किया गया ताकि विवि अपनी उपलब्धियों की समीक्षा करते हुए भविष्य में विकास की योजना बना सके।

बैठक में प्रतिकुलपति डा. एमपी सिन्हा के अलावा सभी विभागाध्यक्ष व निदेशक मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी