जनता के सवालों के बीच प्रत्याशियों के आश्वासनों की झड़ी

हजारीबाग : विधानसभा आम चुनाव में विभिन्न प्रत्याशियों ने अपने सारे ताकत को झोंक दिया है। जैसे जैसे

By Edited By: Publish:Fri, 21 Nov 2014 11:46 PM (IST) Updated:Fri, 21 Nov 2014 11:46 PM (IST)
जनता के सवालों के बीच प्रत्याशियों के आश्वासनों की झड़ी

हजारीबाग : विधानसभा आम चुनाव में विभिन्न प्रत्याशियों ने अपने सारे ताकत को झोंक दिया है। जैसे जैसे मतदान की तिथियां नजदीक आती जा रही है वैसे वैसे प्रत्याशियों के बीच वार तेज होता जा रहा है। वहीं दूसरी ओर प्रचार के लिए आने वाले प्रत्याशियों और उनके आश्वासनों की झड़ी को जनता के सवालों की बौछार थोथी कर दे रही है। सवालों के बौछारों के बीच प्रत्याशियों के आश्वासन की जोरदार जंग इन दिनों हर गली मोहल्ले में दिखाई दे रही है।

---------------------

बिजली के सवालों से दो-चार हुए मनीष

भाजपा के प्रत्याशी मनीष जायसवाल की दिनचर्या पूर्व योजना पूर्ण योजना के तहत ही चल रही है। लेकिन जनता के बीच उनकी छवि और कार्य को लेकर लोगों में कहीं उत्सुकता देखी जा रही है तो कहीं जनता के सवालों से घिरे नजर आ रहे हैं। पानी की पाईप से लेकर टांसफार्मर तो कहीं बिजली में सुधार कब होगी का जवाब उन्हें देना पड़ रहा है। किसी इलाके में जोरदार स्वागत उत्साह को दुगना कर रहा है। स्कूल में नामांकन से लेकर, विकास की मुद्दे के साथ साथ नाली और मोहल्ले की स्थिति सुधारने की भी बातें हो रही हैं। भाजपा प्रत्याशी हर सवाल के समाधान की बात कर रहे हैं। साथ ही वोट की अपील कर रहे हैं। शुक्रवार को भी उन्होंने कई क्षेत्रों का दौरा किया।

------------------------

युवाओं को रोजगार से जोड़ने की बात कर रहे हैं प्रदीप

कभी आजसू के बैनर तले मग्न होकर काम करने वाले वाले प्रदीप प्रसाद निर्दलीय उम्मीदवार के रुप में मैदान में हैं। ग्रामीण तबके में उनसे कोई बीमारी की समस्या बता रहा है तो कोई इंदिरा आवास, वृद्धापेंशन, रोजगार तथा लोन दिलाने की बात कह रहा है। शहरी क्षेत्र में भी विकास की बात से लेकर शहर की समस्या और बदहाल सड़कें, पानी की किल्लत जैसे मामले सबसे ज्यादा उन्हें परेशान कर रही है। शुक्रवार को भी उन्होंने जनसंपर्क किया। विशेषकर युवाओं को लेकर रोजगार से जोड़ने की बात कर रहे हैं। लोगों से अपने लिए एक मौका मांग रहे हैं। क्षेत्र को विकास के पथ पर आगे ले जाने की बात कर रहे हैं।

------------------------

हर वचन को पूरा करने की बात कर रहे जयशंकर

सदर से कांग्रेस की बिगड़ती छवि को थामने सदर विधानसभा से कांग्रेस के प्रत्याशी जयशंकर पाठक की गर्मजोशी लोगों को भा रही है । लगातार जनसंपर्क अभियान और निराश होने नहंी दूंगा कि उनके वचनों के बीच नली गली के साथ साथ इस युवाओं के लटके झटके उन्हें खाना पड़ रहा है। पेलावल से लेकर दारु और सिंदूर से लेकर कटकमदाग तक जनता के सवालों और जयशंकर के बीच जुबानी जंग चल रही है। लोग कांग्रेस की दुहाई देकर हालत सुधारने की बात कहीं जा रही है।

--------------

विपरीत परिस्थतियों में आपके साथ रहा हूं : मनोज

पदमा : बरही विधानसभा में कांग्रेस प्रत्याशी मनोज यादव के द्वारा धुंआधार चुनाव प्रचार किया जा रहा है। शुक्रवार को वे प्रखंड के नवनिर्मित रेलवे स्टेशन के पास लोगों से जनसंपर्क किया। इस दौरान भाजपा के स्थानीय वरिष्ठ कार्यकर्ता जवाहर समेत दर्जनाधिक कार्यकर्ताओ ने काग्रेस का दामन थामा। श्री यादव ने कहा कि काग्रेस विचारधारा एवं कर्तव्यनिष्ठ का दल हैं। यह लहर और तूफान के बल पर नहीं युवाओं के जोश एवं बुर्जुगों के अनुभवी होश के बल पर राष्ट्रनिर्माण के पथ पर अग्रसर रहने वाला दल है। कहा कि मैं विपरीत परिस्थति में भी आपके साथ रहा हूं। अब आपके साथ की जरूरत है।

chat bot
आपका साथी