Crime News: गुमला में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और बच्चे की टांगी काटकर की हत्या, खुद भी फांसी के फंदे से लटका

गुमला के बसिया थाना क्षेत्र के कलिगा पंचायत के सरुडा कोढ़ाटोली गांव में एक विक्षिप्त व्यक्ति ने दोपहर लगभग 12 बजे अपनी पत्नी और नाबालिक बच्चे की टांगी से काटकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद भी करंज के पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Tue, 30 May 2023 07:00 PM (IST) Updated:Tue, 30 May 2023 07:00 PM (IST)
Crime News: गुमला में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और बच्चे की टांगी काटकर की हत्या, खुद भी फांसी के फंदे से लटका
विक्षिप्त ने पहले पत्नी व बच्चे की टांगी से काटकर की हत्या, फिर की आत्महत्या

जागरण टीम, गुमला: गुमला के बसिया थाना क्षेत्र के कलिगा पंचायत के सरुडा कोढ़ाटोली गांव में एक विक्षिप्त व्यक्ति बिपिन मिंज ने दोपहर लगभग 12 बजे अपनी पत्नी अनिता मिंज और नाबालिक बच्चे आशीष मिंज की टांगी से काटकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद भी करंज के पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार को दोपहर पत्नी अनिता मिंज अपने बेटे आशीष मिंज को कुंए के समीप नहला रही थी। इसी दौरान बिपिन टांगी लेकर आया और दोनों की काटकर हत्या कर दी।

ग्रामीणों को भी मारने के लिए दौड़ाया

इस दौरान कुछ ही दूरी पर पेड़ के नीचे बैठे गांव के सुकरो एक्का, बिरजीनिया मिंज, जयप्रकाश मिंज को भी मारने के लिए दौड़ाया। इसके बाद कुंए के पास के ही एक पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। ग्रामीणों ने तुरंत इस पूरी घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है।

पहली पत्नी से दो बेटियां

विक्षिप्त बिपिन मिंज की अनिता मिंज दूसरी पत्नी थी। पहली पत्नी बिनीता मिंज लगभग 10 साल पहले ही कुंए में डूबने से मौत हो गई थी। पहली पत्नी से दो बेटियों रेणुका मिंज और उर्सेला मिंज के सर से बाप का साया भी उठ गया। पहली पत्नी के बच्चों के लालन-पालन करने के लिए उसने दूसरी शादी की थी।

chat bot
आपका साथी