बाइकों की टक्कर में युवक की मौत, सड़क जाम

शनिवार की शाम को महागामा केंचुआ चौक स्थित महुआरा के समीप दो मोटरसाइकिल की आमने-सामने भिड़ंत में एक मोटरसाइकिल सवार की मौत घटनास्थल पर हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 14 Dec 2019 07:15 PM (IST) Updated:Sun, 15 Dec 2019 06:18 AM (IST)
बाइकों की टक्कर में युवक की मौत, सड़क जाम
बाइकों की टक्कर में युवक की मौत, सड़क जाम

संवाद सूत्र, महागामा : महागामा के केंचुआ चौक स्थित महुआरा के समीप दो मोटरसाइकिलों की आमने-सामने टक्कर में एक बाइक सवार की मौत घटनास्थल पर हो गई है। घटना के बाद मृतक के परिजनों व स्थानीय ग्रामीणों ने महागामा-कहलगांव रोड को जाम कर परिचालन को बाधित कर दिया। इससे करीब दो किलोमीटर तक दोनों तरफ से गाड़ियों की लंबी कतार लग गई और पूरी सड़क जाम हो गई। घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृतक मोहम्मद शरीफ उम्र 25 वर्ष पिता मो. वशीरुद्दीन ग्राम लोगांय का रहने वाला था। मो. शरीफ किसी काम से महागामा बाजार आया था। घर लौटने के क्रम में महुआरा के पास विपरीत दिशा से तेज गति से आ रही दूसरी मोटरसाइकिल से आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई जिससे मो. शरीफ की मौत घटनास्थल पर हो गई। दूसरी मोटरसाइकिल सवार भागने में सफल रहा। मोहम्मद शरीफ की मौत की खबर जैसे ही परिजनों को मिली तो वैसे ही ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे व महागामा-कहलगांव मुख्य मार्ग को जाम कर दिया।

इधर घटना की सूचना मिलते ही महागामा अंचलाधिकारी अरविद देवाशीष टोप्पो, महागामा थाना प्रभारी बलिराम रावत, एसआइ संतोष शर्मा आदि दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। मृतक के परिजनों को समझाने बुझाने का प्रयास किया गया परंतु परिजन मुआवजे की मांग पर अड़े रहे। अंतत: अंचलाधिकारी टोप्पो व अंचल निरीक्षक पंकज कुमार के द्वारा मृतक के परिजनों को 20 हजार रुपये का चेक दिया गया, उसके बाद ग्रामीणों द्वारा प्रशासन के अथक प्रयास से जाम को हटाया गया। बाद में महागामा पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोड्डा भेज दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि दूसरी मोटरसाइकिल सवार का नाम दिनेश राय है जो लोगांय का ही रहने वाला है, उसकी खोजबीन जारी है। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो रहा है। ग्रामीणों ने बताया कि मृतक मो शरीफ हाइवा में खलासी का काम कर रहा था और बहुत ही नेक युवक था।

chat bot
आपका साथी