ECL की राजमहल परियोजना के प्रबंधक को अपराधियों ने मारी गोली, भागलपुर रेफर Godda News

ईसीएल में कार्यरत अंबे माइनिंग के मैनेजर सोमनाथ चक्रवर्ती बीते पांच वर्षों से यहां कंपनी का काम देख रहे हैं। हाल के दिनों में कंपनी में निजी वाहनों के टेंडर को लेकर कुछ विवाद था।

By MritunjayEdited By: Publish:Thu, 23 Jan 2020 11:08 AM (IST) Updated:Thu, 23 Jan 2020 11:08 AM (IST)
ECL की राजमहल परियोजना के प्रबंधक को अपराधियों ने मारी गोली, भागलपुर रेफर Godda News
ECL की राजमहल परियोजना के प्रबंधक को अपराधियों ने मारी गोली, भागलपुर रेफर Godda News

गोड्डा, जेएनएन। ईसीएल की राजमहल परियोजना में कार्यरत आउटसोर्सिंग कंपनी अंबे माइनिंग के मैनेजर सोमनाथ चक्रवर्ती को गुरुवार को तड़के दो बदमाशों ने गोली मार दी। गोली लगने के बाद सोमनाथ को प्राथमिक चिकित्सा के बाद भागलपुर रेफर कर दिया गया है। महागामा थाना क्षेत्र के ईसीएल आवासीय कॉलोनी उर्जानागर स्थित आवास में गोली मारी गई। बाइक सवार दो बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है। 

ईसीएल में कार्यरत अंबे माइनिंग के मैनेजर सोमनाथ चक्रवर्ती बीते पांच वर्षों से यहां कंपनी का काम देख रहे हैं। हाल के दिनों में कंपनी में निजी वाहनों के टेंडर को लेकर कुछ विवाद था। गोली कांड को उस विवाद से जोड़ कर देखा जा रहा है। घटना के बाद महागामा क्षेत्र के सभी प्रमुख मार्गों पर पुलिस का पहरा बढ़ा दिया गया है। महागामा एसडीपीओ वीरेंद्र चौधरी, थाना प्रभारी बलिराम रावत आदि सूचना मिलते ही चक्रवर्ती के आवास पहुंचे और उन्हें हॉस्पिटल पहुंचाया। एसडीपीओ चौधरी ने बताया कि गोली सीने में लगी है। चिकित्सक की देखरेख में उन्हें बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर किया गया है।

इधर अंबे माइनिंग प्राइवेट लिमिटेड (एएमपीएल) के दुर्गापुर स्थित मुख्यायल के एमडी दीपेन मुखर्जी हादसे की सूचना के बाद भागलपुर के लिए निकल गए है। दीपेन मुखर्जी ने घटना को दुखद बताते हुए हमलावरों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की है।

chat bot
आपका साथी