बास्की हत्याकांड में दस दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली

संवाद सहयोगी डुमरिया मोतिया ओपी में बास्की यादव हत्याकांड के दस दिन के बाद भी पुलिस

By JagranEdited By: Publish:Wed, 02 Jun 2021 06:24 PM (IST) Updated:Wed, 02 Jun 2021 06:24 PM (IST)
बास्की हत्याकांड में दस दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली
बास्की हत्याकांड में दस दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली

संवाद सहयोगी, डुमरिया :

मोतिया ओपी में बास्की यादव हत्याकांड के दस दिन के बाद भी पुलिस नाकाम रही। इससे मृतक के स्वजनों में भारी निराशा है। कार्रवाई नहीं होने से स्वजनों की उम्मीद टूटने लगी है। मोतिया ओपी के प्रभारी मनोरंजन कुमार व मुफस्सिल थाना प्रभारी जेके जायसवाल ने मृतक के स्वजनों को तीन दिन में मामले के निष्पादन का आश्वासन दिया था।

बता दें कि बीते 25 मई को मोतिया ओपी के दरघट्टी मोड के पास झाड़ी में बास्की यादव का शव मिला था। निकट ही उसकी बाइक भी पड़ी थी। इस मामले को बालू कारोबार से जोड़कर देखा जा रहा था। घटना के बाद शीघ्र कार्रवाई के पुलिस के आश्वासन के बाद मृतक के स्वजन पोस्टमार्टम के लिए तैयार हुए थे। स्वजनों ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर में गंभीर चोट व गला दबाने से हत्या की बात सामने आई। बावजूद आरोपितों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी नहीं होने से पुलिस की भूमिका पर संदेह होने लगा है। घटना के बाद पुलिस टीम बनाकर डुमरिया व आसपास के गांव में छापेमारी भी की गई। डॉग स्क्वायड, मोबाइल ट्रेसिग, से लेकर सीसीटीवी तक खंगाला गया। कुछ अहम सुराग मिलने की बात भी सामने आई। एसपी वाई एस रमेश ने भी इस सप्ताह घटनास्थल का मुआयना किया। डुमरिया गांव के आधा दर्जन स्थानीय युवकों से भी पूछताछ की गई।

--- पुलिस गहन जांच कर रही है। जल्द ही उद्भेदन कर लिया जाएगा। कुछ अहम सुराग मिले हैं, जिसे फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है। लगातार छापेमारी भी की जा रही है। - मनोरंजन कुमार, प्रभारी, मोतिया ओपी

chat bot
आपका साथी