क्षेत्र में प्रतिभा की कमी नहीं : ताला मरांडी

(गोड्डा) : जिउतिया के अवसर पर शहीद दुर्गा सोरेन क्रिकेट क्लब घंघरा के तत्वावधान में आयोजित दो दिवसीय

By Edited By: Publish:Tue, 06 Oct 2015 01:07 AM (IST) Updated:Tue, 06 Oct 2015 01:07 AM (IST)
क्षेत्र में प्रतिभा की कमी नहीं : ताला मरांडी

(गोड्डा) : जिउतिया के अवसर पर शहीद दुर्गा सोरेन क्रिकेट क्लब घंघरा के तत्वावधान में आयोजित दो दिवसीय फुटबॉल मैच का फाइनल मुकाबला सोमवार को बोआरीजोर एवं बनगांव के बीच खेला गया। इस दौरान बोआरीजोर की टीम ने बनगामा को 2-0 से हराकर फाइनल में पहुंची। वहीं तीसरे स्थान पर बालाजोर और चौथे स्थान पर मोहला की टीम रही।

विजेता टीमों के बीच विधायक ताला मरांडी ने पुरस्कार का वितरण किया। विजेता टीम को 5 हजार रुपये, उप विजेता टीम को 4 हजार रुपये, तीसरे स्थान पर रही टीम को एक हजार एवं चौथे स्थान पर रही टीम को 800 रुपये का नगद पुरस्कार दिया गया।

इस अवसर पर विधायक ताला मरांडी ने कहा कि इस क्षेत्र में प्रतिभावान खिलाड़ियों की कमी नहीं है। जरूरत है उनकी प्रतिमा को निखारने का उचित मंच उपलब्ध कराने की। कहा कि खासकर फुटबॉल मैच के प्रति इस क्षेत्र के खिलाड़ियों में उत्साह है। उन्होंने कहा कि खेल मंत्री से मिलकर क्षेत्र के खिलाड़ियों की प्रतिमा को निखारने का प्रयास किया जायेगा। ये खिलाड़ी राष्ट्रीय स्तर पर अपनी प्रतिभा को निखार सकेंगे। इस अवसर पर मेघी के मुखिया बाबूलाल मरांडी, विजय साह, दिलीप साह, अनिल बास्की आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी