किसानों के समर्थन में खोरीमहुआ में ट्रैक्टर मार्च आज

प्रखंड के हटिया मैदान में इंनौस की प्रखंड स्तरीय बैठक एवं प्रतिवाद मार्च का आयोजन सोमवार को किया गया। इसमें लोगों ने पूरे प्रखंड में व्यापक तौर पर संगठन को धरातल पर उतारकर मजबूती प्रदान करने का संकल्प लिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 08:22 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 08:22 PM (IST)
किसानों के समर्थन में खोरीमहुआ में ट्रैक्टर मार्च आज
किसानों के समर्थन में खोरीमहुआ में ट्रैक्टर मार्च आज

संस,गावां (गिरिडीह) : प्रखंड के हटिया मैदान में इंनौस की प्रखंड स्तरीय बैठक एवं प्रतिवाद मार्च का आयोजन सोमवार को किया गया। इसमें लोगों ने पूरे प्रखंड में व्यापक तौर पर संगठन को धरातल पर उतारकर मजबूती प्रदान करने का संकल्प लिया। छह और सात फरवरी को राज्य स्तरीय कार्यशाला में भाग लेने, पूरे प्रखंड में पंचायत कमेटी का गठन कर सदस्यता अभियान चलाने एवं गणतंत्र दिवस पर अनुमंडल मुख्यालय खोरीमहुआ के समक्ष आयोजित ट्रैक्टर मार्च को सफल बनाने का भी निर्णय लिया। नौजवानों ने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि हेमंत सरकार भी आज रघुवर दास के रास्ते पर चलने लगी है। सरकार जिस चुनावी वादे के साथ सत्ता में आई थी उनमें से एक भी वादे आज तक पूरा नहीं किया गया हैं।

मुख्य अतिथि पूर्व विधायक राज कुमार यादव ने कहा कि जिस तरह से मोदी सरकार किसानों के ऊपर अत्याचार कर रही है, किसान आंदोलन को दबाने के लिए तरह-तरह की साजिश रच रही है और रेलवे से लेकर हवाई जहाज तक प्राइवेट कंपनियों को देने जा रही है, ठीक उसी प्रकार ये तीनों कृषि बिल लाकर किसानों को भी पूंजीपतियों के हाथों गुलाम बनाने की कोशिश है। उन्होंने लोकतंत्र को बचाने एवं अपने हक -अधिकार पाने के लिए इस ट्रैक्टर मार्च भाग लेने की अपील लोगों से की। अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष सकलदेव यादव व संचालन प्रखंड कमेटी सदस्य प्रदीप यादव ने किया। मौके पर भाकपा माले प्रखंड सचिव नागेश्वर यादव, इंकलाबी नौजवान सभा के अशोक मिस्त्री, आनंदी यादव, अकलेश यादव, अशोक यादव, उमेश राय, उमेश चौधरी,मिथलेश वर्मा, रंजन रविदास, पप्पू यादव, कुंदन पांडेय आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी