शहीदों के परिजनों के लिए वकीलों ने किया भिक्षाटन

जागरण संवाददाता, गिरिडीह: कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए वीर सैनिक

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Feb 2019 12:16 AM (IST) Updated:Thu, 21 Feb 2019 12:16 AM (IST)
शहीदों के परिजनों के लिए वकीलों ने किया भिक्षाटन
शहीदों के परिजनों के लिए वकीलों ने किया भिक्षाटन

जागरण संवाददाता, गिरिडीह: कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए वीर सैनिकों के सम्मान में वकीलों ने बुधवार को न्यायिक कार्य नहीं किया। स्टेट बार काउंसिल के निर्देश पर जिला अधिवक्ता संघ ने सुबह एक आम बैठक की। वक्ताओं ने इस घटना को लेकर पाकिस्तान के खिलाफ आक्रोश व्यक्त किया। कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ केंद्र सरकार सख्ती से पेश आए। साथ ही इस घटना की कड़ी ¨नदा करते हुए पाकिस्तान से सभी तरह के संबंध तोड़ने को कहा।

देश के लिए त्याग जरूरी: अध्यक्ष दुर्गा पांडेय, सचिव चुन्नूकांत, पूर्व अध्यक्ष प्रकाश सहाय, महेंद्र देव, अजय कुमार सिन्हा, कामेश्वर यादव, नित्यानंद प्रसाद, विशाल आनंद आदि ने कहा कि पहले देश की सुरक्षा है फिर कोई दूसरा काम।

लोगों ने दी सहयोग राशि: आमसभा के बाद सचिव के नेतृत्व में अधिवक्ताओं ने भिक्षाटन शुरू किया। वकीलों के सहयोग के साथ न्यायधीश ने भी अपनी तरफ से शहीद सैनिकों के लिए सहयोग राशि दी। साथ ही वकीलों ने नगर निगम के मेयर सुनील पासवान, उप मेयर प्रकाश सेठ और विधायक निर्भय कुमार शाहाबादी के पास जाकर सहयोग राशि प्राप्त की। भिक्षाटन के पूर्व जेपी चौक पर शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि दी गई। अधिवक्ताओं ने जेपी चौक से भिक्षाटन शुरू किया। कचहरी रोड से काली बाड़ी, मकतपुर, शांति भवन के रास्ते आम जनता से भिक्षाटन करते हुए सभी वापस संघ भवन पंहुचे।

chat bot
आपका साथी