गिरडीह में पुलिस के हत्थे चढ़ा वाहन चोर गिरोह का सदस्य, आधा दर्जन चोरी की बाइक जब्त

झारखंड के गिरडीह जिले में बाइक चोर गिरोह के कारनामों से परेशान नगर थाने की पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है। थानेदार रामनारायण चौधरी के नेतृत्व में छापेमारी करते हुए बाइक चोर गिरोह के सदस्य को चोरी की बाइक के साथ दबोचा है।

By Prabhat Kumar SinhaEdited By: Publish:Sat, 27 May 2023 03:32 AM (IST) Updated:Sat, 27 May 2023 03:32 AM (IST)
गिरडीह में पुलिस के हत्थे चढ़ा वाहन चोर गिरोह का सदस्य, आधा दर्जन चोरी की बाइक जब्त
गिरडीह में पुलिस के हत्थे चढ़ा वाहन चोर गिरोह का सदस्य, आधा दर्जन चोरी की बाइक जब्त

HighLights

  • गिरडीह में चोरी की बाइक के साथ रंगे हाथों पकड़ा बाइक चोर
  • बाइक चोर गिरोह का सदस्य गिरफ्तार हुआ।
  • आधा दर्जन चोरी की बाइक जब्त।

जागरण संवाददाता, गिरिडीह। झारखंड के गिरडीह जिले में बाइक चोर गिरोह के कारनामों से परेशान नगर थाने की पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है।

थानेदार रामनारायण चौधरी के नेतृत्व में छापेमारी करते हुए बाइक चोर गिरोह के सदस्य को चोरी की बाइक के साथ दबोचा है। उससे पूछताछ करते हुए उसकी निशानदेही पर चोरी की आधा दर्जन बाइक को अलग-अलग स्थानों से बरामद किया गया है।

चोरी की बाइक सहित गिरफ्तार

पुलिस के हत्थे चढ़ा बाइक चोर गिरिडीह का ही रहने वाला है। वह मेट्रोस गली से बाइक चोरी कर भागने का प्रयास कर रहा था, इसी क्रम में थानेदार ने सूचना के आधार पर त्वरित कार्रवाई करते हुए उसे दबोच लिया। 

वहीं दूसरी ओर इस मामले में पुलिस कुछ भी बताने से इंकार कर रही है और इससे संबंधित सारी जानकारी शनिवार को प्रेसवार्ता में देने की बात कही जा रही है।

पुलिस के लिए सिरदर्द है गिरोह

बाइक चोर गिरोह के सदस्य दिन दहाड़े शहरी क्षेत्र के अलग-अलग मोहल्लों व अन्य स्थानों से बाइक चोरी की घटना को अंजाम देकर पुलिस के लिए सिरदर्द बने हुए थे।

हाल के दिनों में दर्जन भर से अधिक बाइक को चोरों ने टपाया है। इन बाइक चोर गिरोह को दबोचने को लेकर नगर थानेदार छापेमारी अभियान चलाने में जुटे थे। इसी क्रम में उन्हें यह सफलता मिली है।

chat bot
आपका साथी