मुंबई से बरामद की गई नाबालिग, आरोपित फरार

पचंबा थाना क्षेत्र के एक गांव से नाबालिक आदिवासी को बहला फुसलाकर मुंबई भगा ले जाने के मामले में पुलिस को सफलता मिली है। नाबालिक आदिवासी को मुंबई बाल संरक्षण समिति ने पचंबा पुलिस टीम को सौंप दिया है। मुंबई गई पुलिस की टीम में पुलिस अवर निरीक्षक सत्यदीप व सहायक अवर निरीक्षक मुक्ता हासंदा के अलावे अन्य शामिल थे। पुलिस की टीम नाबालिक को मुंबई से लेकर पचंबा लौट गई

By JagranEdited By: Publish:Wed, 30 Oct 2019 06:38 PM (IST) Updated:Wed, 30 Oct 2019 06:38 PM (IST)
मुंबई से बरामद की गई नाबालिग, आरोपित फरार
मुंबई से बरामद की गई नाबालिग, आरोपित फरार

जागरण संवाददाता, गिरिडीह: पचंबा थाना क्षेत्र के एक गांव से नाबालिग आदिवासी लड़की को बहला फुसलाकर मुंबई भगा ले जाने के मामले में पुलिस को सफलता मिली है। नाबालिग लड़की को मुंबई बाल संरक्षण समिति ने पचंबा पुलिस टीम को सौंप दिया है। मुंबई गई पुलिस की टीम में पुलिस अवर निरीक्षक सत्यदीप व सहायक अवर निरीक्षक मुक्ता हासंदा आदि शामिल थे। पुलिस टीम नाबालिग को मुंबई से लेकर पचंबा लौट गई और उसके परिजनों को इसकी बरामदगी की जानकारी दे दी है। साथ ही अभी लड़की को गिरिडीह की बाल संरक्षण समिति के जिम्मे रखा गया है। पीड़िता को बयान दर्ज कराने को लेकर बुधवार को न्यायालय में प्रस्तुत किया गया। बयान दर्ज कराने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

आरोपित युवक जितेन्द्र महतो उक्त नाबालिग को बहला फुसलाकर घर से भगाकर मुंबई ले गया था। लेकिन मुंबई स्टेशन पर ही संदिग्ध अवस्था में बाल संरक्षण समिति के सदस्यों की नजर उस पर पड़ी। सदस्य जब तक उसके पास पहुंचे आरोपित युवक वहां से मौका पाकर भाग गया।

पचंबा थाना क्षेत्र के एक गांव से उक्त नाबालिग को भगा ले जाने के मामले में परिजनों के आवेदन पर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। इसी थाना क्षेत्र के चकटांड़ गांव निवासी जितेन्द्र महतो को नाबालिग को भगा ले जाने का आरोपित बनाया गया था। आरोपित पूर्व से ही शादीशुदा है। 13 अक्टूबर को उक्त नाबालिग को लेकर फरार हो गया था।

chat bot
आपका साथी