'झारखंड झुकेगा नहीं, I.N.D.I.A रुकेगा नहीं...', Kalpana Soren ने फिर बोला हमला; कर दिया ये एलान

Kalpana Soren हेमंत सोरेन की जमीन घोटाले में गिरफ्तारी के बाद से उनकी पत्नी कल्पना सोरेन झारखंड में मोर्चा संभाल रखी हैं। इस बीच लगातार चुनाव प्रचार कर रही हैं। मंगलवार को वह गांडेय के ताराजोरी पंचायत पहुंचीं जहां धुमाडीह मैदान में आदिवासी समाज संग बैठक की। इस दौरान उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन को साजिश के तहत जेल भेजने का काम किया गया है।

By bk Das Edited By: Shashank Shekhar Publish:Wed, 17 Apr 2024 05:30 PM (IST) Updated:Wed, 17 Apr 2024 05:30 PM (IST)
'झारखंड झुकेगा नहीं, I.N.D.I.A रुकेगा नहीं...', Kalpana Soren ने फिर बोला हमला; कर दिया ये एलान
'झारखंड झुकेगा नहीं, I.N.D.I.A रुकेगा नहीं...', Kalpana Soren ने फिर बोला हमला; कर दिया ये एलान (फाइल फोटो)

HighLights

  • साजिश के तहत हेमंत सोरेन को भेजा गया जेल- कल्पना सोरेन
  • बेंगाबाद में आदिवासी समाज संग कल्पना सोरेन ने की बैठक

संवाद सहयोगी, बेंगाबाद। गांडेय विधानसभा उप चुनाव के इंडी गठबंधन की प्रत्याशी और पूर्व सीएम हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन ने मंगलवार को ताराजोरी पंचायत स्थित धुमाडीह मैदान में आदिवासी समाज के साथ बैठक की।

इसमें मांझी हडाम, नामके बाबा, प्राणी, योग मांझी, नायके, कुडम नायके, मांझी गोगो सहित समाज के सैकड़ों महिला-पुरुष शामिल हुए।

विभिन्न गांवों से आए महिला-पुरुषों ने अपनी भावनाओं और विचारों से कल्पना को अवगत कराया। लोगों ने उन्हें समर्थन देने का भरोसा दिया।

वक्ताओं ने कहा कि पूर्व सीएम को साजिश के तहत जेल भेजा गया। साजिश रचने वालों को जनता जवाब देगी। कल्पना सोरेन ने कहा कि गुरुजी (शिबू सोरेन) की तरह आपके हक अधिकार के लिए आपके साथ खड़ी रहूंगी और आपकी शक्ति और समर्थन की बदौलत झारखंड को झुकने और इंडिया को रुकने नहीं देंगी।

रांची रैली में शामिल होने की अपील की 

उन्होंने इंडी गठबंधन की ओर से आगामी 21 अप्रैल को रांची में आयोजित रैली को सफल बनाने के लिए अधिक से अधिक संख्या में भाग लेने की अपील की।

कहा कि जनहित में कार्य करने वाले पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को साजिश के तहत जेल भेजा गया। इस तानाशाही रवैये के खिलाफ आवाज बुलंद करने के लिए रैली में बढ़चढ़ कर हिस्सा लें। मंच संचालन प्रखंड अध्यक्ष सह बीस सूत्री अध्यक्ष नुनु राम किस्कू टाइगर व अध्यक्षता केशों मुर्मू ने किया।

मौके पर थामस मरांडी, मंजू मरांडी, शिबू मुर्मू, किसुन सोरेन, बिंदु लाल मरांडी, मोतीलाल मुर्मू, रमेश बेसरा, सुरेंद्र सोरेन, सोमरा बास्के आदि थे। 

मंदिरों में की पूजा-अर्चना 

बेंगाबाद जाने से पूर्व कल्पना सोरेन ने शहर के विभिन्न मंदिरों में पूजा-अर्चना की।  सबसे पहले गांधी चौक स्थित छोटकी काली मंडा गई और पूजा-अर्चना कर मां का आशीर्वाद लिया।

फिर बड़ा चौक हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना की। उनके साथ स्थानीय विधायक सुदिव्य कुमार सोनू, अभय सिंह, राकी सिंह, राकेश रंजन, सौरभ आदि थे।

ये भी पढ़ें- 

'चोर मिला क्या... ?', शिकायत करने पहुंचे शिक्षक से जब पुलिस ने ही पूछ लिया सवाल; तो सन्न रह गए लोग

Train Canceled: यात्रीगण ध्यान दें... इस रूट की लंबी दूरी की कई ट्रेनें रहेंगी प्रभावित, पढ़ें पूरी अपडेट

chat bot
आपका साथी